Saturday, April 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमरने के बाद मेरी 'इस' तस्वीर पर चढ़ाना माला: ट्विंकल खन्ना की प्रबल इच्छा

मरने के बाद मेरी ‘इस’ तस्वीर पर चढ़ाना माला: ट्विंकल खन्ना की प्रबल इच्छा

ट्विंकल खन्ना अपने ह्यूमरस अंदाज के लिए बी-टाउन से लेकर फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भले ही फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ट्विंकल खन्ना अपने ह्यूमरस अंदाज के लिए बी-टाउन से लेकर फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वे अपने ट्वीट्स को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे कई सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार प्रकट करती हैं। अब ट्विंकल खन्‍ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्‍ट कर एक अजीबोगरीब ख्‍वाहिश जाहिर की है। उन्‍होंने अपनी एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो शेयर कर अपनी दिल की बात फैंस के साथ शेयर की है।

अभिनेत्री ने कैप्‍शन में लिखा, “उम्‍मीद करती हूँ कि मेरी यह नई तस्वीर आप सबको पसंद आएगी। यह बहुत दुर्लभ क्षण है,जब फोटोग्राफर ने उस पल को कैद किया है, जो मेरी आत्मा कहना चाहती है। मैं उम्‍मीद करती हूँ कि जब मैं मरूँगी तो इस तस्वीर को बड़े फैंसी फ्रेम में सजाया जाएगा और उसके चारो तरफ लोग फूलों की मालाएँ चढ़ाएँगे और मेरी प्रार्थना सभा में शामिल होंगे।” इस तस्वीर के पीछे लिखा हुआ नजर आ रहा है- डेंजर, कीप आउट।

इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना द्वारा शेयर की गई फोटो

ट्विकंल खन्ना अक्सर ऐसी तस्वीरें साझा कर पति अक्षय कुमार का मजाक उड़ाया करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे बोट चलाती नजर आ रही हैं और बगल में अक्षय कुमार बैठे हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ”एक ही पेज पर नहीं बल्कि अक्सर एक ही नाव में, भले ही मैं स्टीयरिंग व्हील पर हूं।”

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी के बाद एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था। वे आखिरी बार फिल्म ‘लव के लिए साला कुछ भी करेगा’ में नजर आई थी। इन दिनों वे पूरी तरह से राइटर और प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रही हैं। ट्विंकल खन्ना अब तक तीन किताबें लिख चुकी हैं और नियमित तौर पर कॉलम लिखी रहती हैं। इस कॉलम का नाम ‘मिसेज फनीबोन्स’ है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शहजादे को वायनाड में भी दिख रहा संकट, मतदान बाद तलाशेंगे सुरक्षित सीट’: महाराष्ट्र में PM मोदी ने पूछा- CAA न होता तो हमारे...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी 26 अप्रैल की वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उनके लिए नई सुरक्षित सीट खोजी जाएगी।

पिता कह रहे ‘लव जिहाद’ फिर भी ख़ारिज कर रही कॉन्ग्रेस सरकार: फयाज की करतूत CM सिद्धारमैया के लिए ‘निजी वजह’, मारी गई लड़की...

पीड़िता के पिता और कॉन्ग्रेस नेता ने भी इसे लव जिहाद बताया है और लोगों से अपने बच्चों को लेकर सावधान रहने की अपील की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe