Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनभारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं… 'तेजस' के टीजर में फाइटर पायलट के अवतार...

भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं… ‘तेजस’ के टीजर में फाइटर पायलट के अवतार में दिखीं कंगना रनौत, भारतीय वायुसेना के शौर्य का प्रदर्शन

"जरूरी नहीं है हर बार बातचीत होनी चाहिए। जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। हो गया है मेरे वतन पे बहुत ही सितम।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का रिलीज हो गया है। सोमवार (2 अक्टूबर, 2023) को सामने आए टीजर में कंगना रनौत फाइटर पायलट के अवतार में नजर आ रहीं हैं। उनकी यह फिल्म 27 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

टीजर की शुरुआत ही रोंगटे खड़े कर देने वाले साउंड से होती है। इसके बाद कंगना रनौत भारतीय एयरफोर्स के बेस में फाइटर पायलट की यूनिफार्म में तैयार होती नजर आ रही हैं। उनकी यूनिफॉर्म में ‘तेजस गिल’ लिखा नजर आता है। यानी वह इस फिल्म में इसी रोल में नजर आने वाली हैं। उनके फाइटर जेट की भी एक झलक नजर आती है।

इसी बीच शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ कंगना की आवाज में नैरेशन सुनाई पड़ता है, “जरूरी नहीं है हर बार बातचीत होनी चाहिए। जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। हो गया है मेरे वतन पे बहुत ही सितम। अब तो आकाश से बारिश नहीं, आग बरसनी चाहिए।” इसके बाद कंगना अपने फाइटर जेट की ओर बढ़ती नजर आ रही हैं।

ऐसा लगता है कि कंगना रनौत भारतीय वायुसेना के किसी बड़े मिशन की तैयारी में हैं। टीजर का अंत भी कंगना की आवाज में बेहद शानदार डॉयलॉग के साथ किया गया है, इसमें कंगना कहती हैं, “भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।”

‘तेजस’ का यह टीजर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक फिल्म निर्माता RSPV के यूट्यूब चैनल पर ही महज 4 घंटों में 1.87 लाख से अधिक बार इसे देखा जा चुका है। टीजर के साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर भी जानकारी दी गई है। टीजर में दिखाया गया है कि ट्रेलर भारतीय वायुसेना दिवस यानी 8 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। वहीं फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी।

फिल्म ‘तेजस’ भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट ‘तेजस गिल’ के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में वायु सेना के पायलटों को होने वाली परेशानियों और उनके सामने आने वाली चुनौतियों को दिखाया गया है। साथ ही यह भी दिखाया गया कि सभी चुनौतियों का सामना करते हुए पायलट देश की रक्षा में लगे रहते हैं। ‘तेजस’ के टीजर को सोशल मीडिया में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -