Monday, November 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'निक से 10 साल का एज गैप... तो क्रिस हेम्सवर्थ से कर लूँगी शादी':...

‘निक से 10 साल का एज गैप… तो क्रिस हेम्सवर्थ से कर लूँगी शादी’: प्रियंका चोपड़ा ने पति और उनके भाइयों को किया रोस्ट

23 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुए स्पेशल कॉमेडी शो में निक और उनके भाइयों के साथ नजर आईं प्रियंका ने बताया कि उनका उनके पति के साथ रिश्ता बेहद मजेदार है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ने के बाद अब एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपने पति को ही नहीं बल्कि निक जोनस के साथ उनके भाइयों को भी रोस्ट कर रही हैं। अपनी वीडियो में उन्होंने न केवल उम्र, करियर, अपनी शादी को लेकर उन्हें रोस्ट किया बल्कि ये भी कहा वह किसी और से शादी नहीं करना चाहेंगी, जब तक कि क्रिस हेम्सवर्थ सिंगल नहीं हो जाते।

23 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुए स्पेशल कॉमेडी शो में निक और उनके भाइयों के साथ नजर आईं प्रियंका ने बताया कि उनका उनके पति के साथ रिश्ता बेहद मजेदार है। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच 10 साल उम्र का फर्क हैं और दोनों एक दूसरे को सिखाते रहते हैं। वह कहती हैं, “हम एक दूसरे को चीजें सिखाते हैं। उदाहरण के लिए वह मुझे टिकटॉक चलाना सिखाता है और मैं उसे बताती हूँ कि एक कामयाब एक्टिंग करियर क्या होता है।आउच “

प्रियंका ने बताया कि अगर क्रिस हेम्सवर्थ (ऑस्ट्रेलियन अभिनेता) सिंगल होते तो प्रियंका उनसे शादी करना पसंद करेंगी। उन्होंने जोनस भाइयों को रोस्ट करते हुए ये भी कहा कि तीनों भाइयों के पास मिलाकर इतने फॉलोवर नहीं है जितने प्रियंका के अकेले के हैं। वह बोली, “क्या तुम लोग नोटिस करते हो कि जोनस भाई कितना कंटेंट ऑनलाइन पोस्ट करते हैं? ये लोग हमेशा इंस्टाग्राम में रहते हैं। हमेशा फोन पर होते हैं। ये बहुत क्यूट चीज है। लेकिन मैं आपको बताती हूँ ऐसा क्यों- इन सबके पास मेरे जितने फॉलोवर नहीं हैं। इसलिए मुझे लगता है जो सबसे ज्यादा पॉपुलर जोनस है वो- प्रियंका चोपड़ा है।”

यहाँ बता दें कि 22 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से निक जोनस का सरनेम हटाया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर अटकलें लगीं कि कहीं दोनों के रिश्ते में दरार तो नहीं आ रही। हालाँकि बाद में प्रियंका की माँ और दोस्त ने मीडिया को बताया था कि जैसी अफवाहें उड़ रही हैं वैसा कुछ नहीं है। निराधार अफवाहों पर यकीन न किया जाए।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का हो गया निधन, कोरोना से रिकवर होने के बाद से ही गिर रहा था स्वास्थ्य’: जानिए क्या है सच्चाई

सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पत्रकार विनोद दुआ की मौत हो गई है। लेकिन, असल में सच्चाई कुछ और ही।

यीशु के नाम पर शैतानों को भगाने का खेल: नडियाद के ईसाई समूह ने गोधरा में कराया धर्मांतरण, वायरल वीडियो से खुली पोल

जब ईसाइयों का वही समूह नडियाद से दोबारा आया तो पड़ोसियों को घर में हो रही संदिग्ध गतिविधियों पर शक हुआ और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,465FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe