Wednesday, August 10, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनहृतिक से तलाक के बाद J&K वाले अली के भाई के साथ रिलेशनशिप में...

हृतिक से तलाक के बाद J&K वाले अली के भाई के साथ रिलेशनशिप में सुजैन खान? गोवा में साथ की पार्टी, अब अभिनेता ने कहा – सिर्फ दोस्त

"सुजैन खान और मैं एक अच्छे दोस्त हैं। हमारे एक कॉमन दोस्त के यहाँ हम मिले थे। इसके बाद हम लोगों में तुरंत ही दोस्ती हो गई। हम अपने अन्य दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाते हैं। वो एक बहुत ही अच्छी हैं।"

बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेता अर्सलान गोनी और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान की दोस्ती की खूब चर्चा चल रही है। फिल्मों में भले ही अर्सलान गोनी को अच्छी शुरुआत नहीं मिली हो, लेकिन वो OTT पर अपने काम को लेकर संतुष्ट हैं। बता दें कि सुजैन खान बॉलीवुड अभिनेता हृतिक रोशन की पूर्व पत्नी हैं। 2014 में इन दोनों का तलाक हो गया था। दोनों के दो बच्चे भी हैं। हालाँकि, इसके बाद भी कुछ मौकों पर हृतिक रोशन और सुजैन खान को साथ में देखा गया था।

अब कुछ मीडिया ख़बरों में दावा किया जा रहा है कि अर्सलान गोनी और सुजैन खान ‘दोस्त से ज्यादा’ हैं। अक्टूबर में गोवा में सुजैन खान के जन्मदिन की पार्टी में अर्सलान गोनी की मौजूदगी ने इन अटकलों को और बल दिया है। दोनों ने फ़िलहाल अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। हालाँकि, इन अटकलों पर अर्सलान गोनी का कहना है कि सोशल मीडिया पर चलने वाला मजाक उड़ाना एक नियमित चीज है और अक्टूबर में हुई बर्थडे पार्टी बस दोस्तों के साथ एक ‘गेट टुगेदर’ है।

उन्होंने कहा, “हर कोई अपने दोस्तों की जन्मदिन की पार्टी अटेंड कर सकता है। क्या ये सही नहीं है? लोग तो हमेशा अटकलें लगाते रहते हैं और हमें पता है कि इससे कैसे निपटना है। हम इन चीजों पर ध्यान ही नहीं देते। सुजैन खान और मैं एक अच्छे दोस्त हैं। हमारे एक कॉमन दोस्त के यहाँ हम मिले थे। इसके बाद हम लोगों में तुरंत ही दोस्ती हो गई। हम अपने अन्य दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाते हैं। वो एक बहुत ही अच्छी व्यक्ति हैं।” उन्होंने रिश्ते की बातों को नकार दिया।

बता दें कि 2017 में ‘जिया और जिया’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले अर्सलान गोनी की उस फिल्म को बनने में ढाई वर्ष लगे थे। ऊपर से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। इस फिल्म में उनके साथ कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा ने भी काम किया था। इस पर अर्सलान गोनी का कहना है कि इस प्रोफेशन में धैर्य ही सब कुछ है, क्योंकि कइयों को तो मौका भी नहीं मिलता है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में OTT और ज्यादा विकसित होगा।

बता दें कि अक्टूबर में अर्सलान गोनी ने सुजैन खान को जन्मदिन की शुभकामनाएँ देते समय इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी तस्वीर डाली थी और उन्हें ‘डार्लिंग’ कह कर सम्बोधित किया था। साथ ही उन्होंने लिखा था कि उनके जीवन में आने वाली वो ‘बेस्ट हार्ट’ वाली व्यक्ति हैं। उन्होंने इस तस्वीर को भी काफी अच्छा बताया था। गोवा टूर से वापस मुंबई लौटते हुए एयरपोर्ट पर इन दोनों की तस्वीर भी वायरल हुई थी। जम्मू कश्मीर के एक मुस्लिम परिवार में जमे अर्सलान, टीवी अभिनेता अली गोनी के भाई हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जजों से जुड़ी सूचनाओं पर न्यायपालिका का पहराः हाई कोर्ट ने खुद याचिका दायर करवाई, फिर सुनवाई कर खुद को ही दे दी राहत

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने केंद्रीय सूचना आयोग के उस आदेश पर रोक लगा दी है, जिसमें जजों के खिलाफ आई शिकायतों के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाने को कहा गया था।

जिस पालघर में पीट-पीटकर हुई थी साधुओं की हत्या, वहाँ अब ST महिला के घर में घुसे ईसाई मिशनरी के एजेंट: धर्मांतरण का बना...

महाराष्ट्र के पालघर में ईसाई मिशनरी के एजेंटों ने एक वनवासी महिला के घर में घुस कर उसके ऊपर धर्मांतरण का दबाव बनाया। जब वो नहीं मानी तो इन लोगों ने उसे धमकियाँ दीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,697FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe