Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजिसकी बाँहों में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनें, कौन है वो ऑरी? सारा बोलीं बहुत...

जिसकी बाँहों में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनें, कौन है वो ऑरी? सारा बोलीं बहुत एनर्जी वाला है, अनन्या कहती हैं बहुत कुछ करता है

वो खुद को गायक, गीतकार और फैशन डिजाइनर भी बताता है। साथ ही ऑरी ने खुद को क्रिएटिव डायरेक्टर, स्टाइलिस्ट, एग्जीक्यूटिव अस्सिस्टेंट, शॉपिंग करने वाला, फुटबॉल का खिलाड़ी बताते-बताते कहा कि उसे खुद नहीं पता कि वो क्या-क्या है।

फिल्म निर्माता करण जौहर के शो ‘कॉफी विथ करण’ वें संस्करण अभी चालू है, जिसमें हाल ही में अभिनेत्रियाँ सारा अली खान और अनन्या पांडेय पहुँची थीं। इस एपिसोड का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें ऑरी नाम के एक व्यक्ति की चर्चा हो रही है। इसके बाद से ही लोग सवाल पूछ रहे हैं कि ये ऑरी है कौन? ऑरी करता क्या है? कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ ऑरी की तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में वो अभिनेत्रियों के काफी करीब नज़र आता है। कुछ लोग उसे ड्रग्स सप्लायर तक बता दे रहे।

एक सवाल के जब के दौरान सारा अली खान ने ऑरी का जिक्र कर दिया, जिसके बाद करण जौहर ने भी पूछ दिया कि ऑरी कौन है? इस पर सारा अली खान ने कहा कि भला कौन नहीं जानता है कि ऑरी कौन है? अनन्या ने भी हस्तक्षेप करते हुए कहा कि उन्हें एक व्यक्ति को समझाना पड़ा था कि ऑरी कौन है, क्योंकि वो उसे नहीं जानता था। बकौल अनन्या, समझाने के बाद उक्त व्यक्ति ने कहा कि ऑरी को प्यार तो सब करते हैं, लेकिन उसे समझ नहीं पाते।

इस पर करण जौहर ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को सनसनी कहते हैं। अनन्या पांडेय ने हामी भरते हुए कहा कि उन्हें भी सबसे यही बताने को कहा गया है। लेकिन, फिर करण जौहर ने कहा कि ये कोई प्रोफेशन नहीं हुआ, लोगों के पास कोई न कोई काम होता है। आखिर वो करता क्या है? सारा अली खान ने इसका जवाब दिया कि वो एक मजाकिया इंसान है, उसके भीतर काफी ऊर्जा है। अनन्या पांडेय ने भी हामी भरते हुए कहा कि ऑरी मजाकिया इंसान है, कैप्शन के मामले में वो अच्छा है।

सारा अली खान ने कहा कि वो अपनी तस्वीरों या वीडियो के लिए उससे कैप्शन माँगती रहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो अच्छे कपड़े भी पहनता है। हालाँकि, इसके बावजूद करण जौहर को इस सवाल का कोई जवाब नहीं मिला कि ऑरी करता क्या है। उन्होंने फिर पूछा कि वो क्या करता है। अनन्य पांडेय ने जवाब दिया, “वो बहुत कुछ करता है। वो खुद पर काम करता है।” सारा अली खान फिर प्रतिक्रिया देती हैं, “वो खुद पर भी काम करता है।”

ऑरी के बारे में बताते चलें कि भूमि पेडनेकर, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, न्यासा देवगन, नीता अम्बानी और दीपिका पादुकोण जैसी हस्तियों के साथ उसकी तस्वीरें हैं। ऑरी ने लिंक्डइन पर लिख रखा है कि वो रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के अध्यक्ष के दफ्तर में स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर है। उसने फाइन आर्ट्स एन्ड कम्युनिकेशन डिजाइन में स्नातक कर रखा है। उसने ये कोर्स न्यूयॉर्क स्थित पार्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से पूरा किया था। एक इंटरव्यू के दौरान उसने बताया था कि वो खुद पर काम करता है, जिम जाता है, सेल-रिफ्लेक्शन करता है, योग करता है, मसाज के लिए जाता है और वो काम कर रहा है, खुद पर काम कर रहा है।

वो खुद को गायक, गीतकार और फैशन डिजाइनर भी बताता है। साथ ही ऑरी ने खुद को क्रिएटिव डायरेक्टर, स्टाइलिस्ट, एग्जीक्यूटिव अस्सिस्टेंट, शॉपिंग करने वाला, फुटबॉल का खिलाड़ी बताते-बताते कहा कि उसे खुद नहीं पता कि वो क्या-क्या है। उसने कहा था कि उसे महसूस होता है कि जीवन का अर्थ है आपके पास सपने होना, अपने सपनों को बड़ा करना, उन्हें पंख देना, और मौके का फायदा उठाना। उसने कहा था कि वो ऐसा व्यक्ति है जिसे अगर आप अपने घर की दीवार पर कुछ पेंट करने कहेंगे तो वो पूरा घर पेंट कर देगा।

अंत में बता देते हैं कि ऑरी का असली नाम ओरहान अवात्रामणि है। स्टार किड्स के साथ उसे बाँहों में बाँहें डाले कई बार देखा गया है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी उसके पोस्ट्स पर कमेंट करती हैं। उसे एक बड़े कारोबारी का बेटा भी बताया जाता है। वो अमीरी, टॉम फोर्ड, विजन ऑफ सुपर और प्रादा जैसे ब्रांड्स के साथ भी जुड़ा हुआ है। हॉलीवुड में किम कार्दशियन और काइली जेनर तक के साथ वो दिख चुका है। अब ‘MenXP’ के एक वीडियो में ऑरी खुद बताएगा कि वो करता क्या है। इसका टीजर भी जारी किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -