Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बाथरूम में जाकर रोता था, आते थे आत्महत्या के ख्याल': व्लॉगर ने बताया 'बिग...

‘बाथरूम में जाकर रोता था, आते थे आत्महत्या के ख्याल’: व्लॉगर ने बताया ‘बिग बॉस’ में कैसे किया जाता हैं टॉर्चर, कहा – सलमान खान ने…

यूट्यूबर अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के 17वें सीजन से बाहर आने के बाद बड़े खुलासे किए हैं। 'बाबू भैया' के नाम से मशहूर यूट्यूबर अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के निर्माताओं और सलमान खान पर कई आरोप जड़े हैं और आत्महत्या की तरफ धकेलने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने यह सारी दास्तान अपने यूट्यूब चैनल पर डाली है।

यूट्यूबर अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के 17वें सीजन से बाहर आने के बाद बड़े खुलासे किए हैं। ‘बाबू भैया’ के नाम से मशहूर यूट्यूबर अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के निर्माताओं और सलमान खान पर कई आरोप जड़े हैं और आत्महत्या की तरफ धकेलने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने यह सारी दास्तान अपने यूट्यूब चैनल पर डाली है।

उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले अनुराग डोभाल एक लाइफस्टाइल व्लॉगर हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 70 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। अनुराग डोभाल ने कहा है कि बिग बॉस में घर के अंदर उनके साथ बदसलूकी हो रही थी। उनके साथ बाकी कंटेस्टेंट ने भी बदसलूकी की।

अनुराग का कहना है कि बिग बॉस में उन्हीं लोगों को अधिक दिखाया गया जो कि आगे उनके काम आने वाले थे, बाकी लोगों को कोई जगह नहीं दी गई। उन्होंने कहा है कि सब कुछ पहले से ही फिक्स है। उन्होंने बिग बॉस के विजेता को लेकर भी सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहा है कि वहाँ वही जीतेगा जो कि पहले से तय है। साथ अनुराग का कहना है बिग बॉस में जाने वाले साधारण लोग नहीं जीत सकते। अनुराग का कहना है कि अंदर घर में बिग बॉस कपल्स को सपोर्ट कर रहा था ना कि बाकी लोग। अनुराग का कहना है कि उनके फैनबेस का मजाक उड़ाया गया।

अनुराग ने सलमान खान पर भी आरोप लगाए हैं। अनुराग ने बताया है कि सलमान खान ने उनसे बात करना ही बंद कर दिया था। अनुराग का कहना है कि वह अंदर अपना सम्मान बचाने की कोशिश कर रहे थे। अंदर उनसे कोई बात नहीं कर रहा था। अनुराग ने कहा है कि बिग बॉस में उनसे ये बताया गया कि उनके मम्मी पापा को बुलाया गया लेकिन वह आए नहीं जबकि असल में उन्हें बुलाया ही नहीं गया था। उन्होंने कहा- “मैं वहाँ बाथरूम में जाकर रोता था।”

बिग बॉस में मुझसे वॉक ऑफ़ शेम करवाई: अनुराग

अनुराग डोभाल ने एक और बड़ा खुलासा बिग बॉस के बारे में किया है। अनुराग ने कहा कि वहाँ उनको वॉक ऑफ़ शेम करवाई गई। उनको ऐसा दिखाया गया कि जैसे उन्होंने शो की इज्जत खराब की। उन्होंने कहा है कि यहाँ उन्हें शर्म लिखी गई तख्ती पकड़ाई गई और उनसे चलवाया गया। उन्होंने कहा कि पूरे सीजन भर उनको ताने मारे गए।

डोभाल ने बताया है कि दीवाली वाले दिन भी उनको बहुत परेशान किया गया। उनके घरवालों की वीडियो उनको नहीं दिखाई गई। इसके लिए उनको बहुत परेशान किया गया। उनसे उलटे सीधे काम करवाए गए। अनुराग ने कहा है, “मुझे पहले ही पता था बिग बॉस से मुझे निकालने का पहले ही निर्णय हो चुका था। एक बार जब उनका प्लान फेल हो गया तब दोबारा उन्होंने यही किया।” अनुराग ने कहा, “दो दिनों तक होटल में मुझे बंद करके रखा और मेरे घरवालों से बात नहीं करने दिया जिसके कारण मुझे आत्महत्या के विचार आए।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -