Friday, May 24, 2024
Homeविविध विषयअन्य10 घंटे 5 राज्य, 1800 km… कुछ ऐसे पुलिस के शिकंजे में आए अभिनेता...

10 घंटे 5 राज्य, 1800 km… कुछ ऐसे पुलिस के शिकंजे में आए अभिनेता साहिल खान: इंस्टाग्राम पर बिकनी गर्ल्स के साथ तस्वीरें, नमाज पढ़ते वीडियो

छत्तीसगढ़ के होटल से साहिल खान को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान कथिततौर पर वह अपना मुँह मास्क और तौलिया से ढक रहे थे, लेकिन अजीब बात है कि जब मीडिया में आए तो वो हँसने लगे और न्याय मिलने की बातें करने लगे।

‘महादेव ऑनलाइन बेटिंग’ ऐप मामले में बॉलीवुड के अभिनेता साहिल खान की रविवार (28 अप्रैल 2024) को गिरफ्तारी हुई, लेकिन इस गिरफ्तारी से पहले उन्होंने पुलिस को खूब चकमा दिया। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर इलाके से एक्टर को पकड़ने से पहले पुलिस को 40 घंटे 5 राज्यों में घूमना पड़ा। इस बीच साहिल बार-बार अपनी लोकेशन बदलते रहे जिससे उनका पीछा करने में भी दिक्कत आई।

सामने आई जानकारी के अनुसार, महादेव बेटिंग ऐप मामले में फँसे एक्टर की जमानत याचिका 25 अप्रैल को खरिज हुई थी। इसके बाद उन्हें पुलिस से बचने का कोई उपाय नहीं मिला तो उन्होंने अपने ड्राइवर को बुलाया और मुंबई से गोवा निकल लिए और फिर वहाँ से कर्नाटक चले गए। थोड़ी देर बाद वह तेलंगाना में हैदराबाद गए और फिर छत्तीसगढ़ गए।

बताया जा रहा है कि साहिल सिर्फ थोड़ी-थोड़ी देर के लिए अपना फोन ऑन कर रहे थे। उसके अलावा उनका फोन ऑफ ही था। पुलिस के पास जो थोड़ी बहुत सूचनाएँ आ रही थीं उसी के आधार पर उन्होंने साहिल को चेज किया और देखते ही देखते 40 घंटे बीत गए और 5 राज्यों में 1800 किमी का सफर तय हो गया। सूचना में ये भी सामने आया कि साहिल खान के ड्राइवर ने गढ़चिरौली में नक्सल प्रभावित इलाकों से होकर गुजरने के लिए साफ मना कर दिया था। हालाँकि फिर भी साहिल ने उनपर दबाव बनाया और जाकर छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के होटल में रुके।

ह्यूमन और टेक्निकल इंटेलिजेंस के आधार पर जब पुलिस को साहिल की लोकेशन का पता चला तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। साहिल ने गेट खोला तो वो भी हैरान थे और अपना चेहरा छिपाने के लिए मास्क लगाकर पूरे मुँह पर तौलिया लपेटने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ा और बताया कि उन्हें महादेव बेटिंग केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई लाकर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उनकी कस्टडी 1 मई तक पुलिस को दी गई। अजीब बात यह है कि पुलिस को इतना चकमा देकर भागे साहिल खान जब मीडिया के सामने आए तो वो मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने मीडिया से कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है जल्द ही सच सामने आएगा।

बता दें कि साहिल खान को सोशल मीडिया पर द लायन बुक नाम का एक ऐप प्रमोट करते देखा गया था जिसका कनेक्शन महादेव बेटिंग ऐप से है। उन्होंने यूएई में ऐप लॉन्च का इवेंट भी किया था और उसकी सेलीब्रेशन पार्टियों में भी नजर आए थे। इसी के कारण उनके ऊपर जाँच बढ़ाई गई।

उनके ऊपर लोटस 24/7 नाम की ऐप से जुड़े होने का भी आरोप है जो कि सट्टेबाजी का गैरकानूनी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। पुलिस को संदेह है कि इस ऐप से साहिल को अवैध मुनाफा हुआ है। अब जाँच में उसी के बारे में पता लगाया जा रहा है।

गौरतलब है कि साहिल खान ने बॉलीवुड की फिल्म एक्सक्यूज मी और स्टाइल जैसी फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पर उनके इवेंट्स की वीडियो डाली जाती हैं।

इसके अलावा वो अपनी पार्टनर और अपनी लाइफ स्टाइल की भी फोटोज वीडियोज डालते रहते हैं। उनके इंस्टा पर ईद पर नमाज पढ़ने की भी फोटो है और छुट्टी के समय में बिकनी पहनी लड़कियों के साथ घूमने-फिरने की भी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाम – कृष्णा मोहिनी, जगह – द्वारका, एजेंडा – प्राइड मार्च वाला: Colors के सीरियल में LGBTQIA+ प्रोपेगंडा के लिए बच्चे का इस्तेमाल, लड़का...

सीरियल में जब बच्चा पूछता है कि 'प्राइड मार्च' क्या होता है, तो एक शख्स समझाता है कि वो लड़की पैदा हुई थी लेकिन उसे लड़के जैसा रहना पसंद है तो उसने खुद को लड़का बना दिया।

पहले दोस्ती की, फिर फ्लैट में ले गई… MP अनवारुल अजीम की हत्या में शिलांती रहमान पकड़ी गई, कसाई से कटवाया फिर हल्दी लगाकर...

बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामला में वो महिला हिरासत में ले ली गई है जिसने उन्हें हनीट्रैप में फँसाकर फ्लैट में बुलवाया था। महिला का नाम शिलांती रहमान है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -