Tuesday, June 18, 2024
Homeविविध विषयअन्यसलमान के 38 वर्षीय भतीजे की मौत, लीलावती अस्पताल में थे भर्ती: मीडिया रिपोर्ट...

सलमान के 38 वर्षीय भतीजे की मौत, लीलावती अस्पताल में थे भर्ती: मीडिया रिपोर्ट में कोरोना की बात, परिवार ने नकारा

अब्दुल्ला इंदौर से थे और उनका मुंबई-इंदौर आना-जाना होता रहता था। चूँकि इंदौर में कोरोना का संक्रमण चरम पर है, इसलिए कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उनके कोरोना जाँच की भी बात की गई है। जबकि इंडिया टुडे की रिपोर्ट में सलमान के परिवार के सूत्रों के हवाले से इसे (कोरोना जाँच या संक्रमण) नकार दिया गया है।

कोरोना वायरस के कहर के बीच बॉलीवुड जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। ये खबर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से संबंधित है। बॉलीवुड एक्टर सलमान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया है।

खबरों के अनुसार उनके फेफड़ों में संक्रमण था। उन्हें साँस की दिक्कत होने के कारण दो दिन पहले ही लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत की खबर सुनते ही सलमान का परिवार सदमे में है। सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अब्दुल्ला के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर शोक जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, “हमेशा तुम्हें प्यार करूँगा।”

View this post on Instagram

Will always love you…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जानकारी के मुताबिक, अब्दुल्ला को हेल्थ से जुड़ी परेशानियों के बाद कुछ दिनों पहले ही हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। अब्दुल्ला इंदौर से थे और उनका मुंबई से इंदौर आना-जाना होता रहता था। चूँकि इंदौर में कोरोना का संक्रमण चरम पर है, इसलिए कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उनके कोरोना जाँच की भी बात की गई है। लेकिन इंडिया टुडे की रिपोर्ट में सलमान के परिवार के सूत्रों के हवाले से इसे (कोरोना जाँच या संक्रमण) नकार दिया गया है।

बता दें कि अब्दुल्ला, सलीम खान की छोटी बहन का बेटा था। वे भले ही बॉलिवुड इंडस्ट्री से नहीं थे, लेकिन उन्हें कई बार सलमान के कुछ वीडियोज में देखा गया है। इसके साथ ही अब्दुल्लाह को भी सलमान की तरह हमेशा फिट रहने की हैबिट थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -