Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजहोटल की 3 मंजिला इमारत जमींदोज, सेना के जवान सहित 35 लोगों के फँसे...

होटल की 3 मंजिला इमारत जमींदोज, सेना के जवान सहित 35 लोगों के फँसे होने की आशंका

इस घटना के बारे में और जानकारी मिलते ही इस ख़बर को अपडेट किया जाएगा।

हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक बिल्डिंग के गिर जाने के बाद उसमें फँसे 35 लोगों के दब जाने की बात सामने आई है। कई ख़बरों में लोगों के मरने की भी सूचना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सोलन के कुमारहट्टी में एक तीन मंजिला होटल ढह गया, जिससे वहाँ खाना खा रहे सेना के 30 जवान भी उसमें फँस गए। अभी तक 18 लोगों को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया है। हालाँकि, अभी तक इमारत के गिरने की वजह सामने नहीं आई है। बचाए गए लोगों में से 10 सेना के जवान हैं।

सेना के जवानों के अलावा कई होटलकर्मी और अन्य लोगों के भी अंदर फँसे होने की आशंका है। बचाव कार्य चल रहा है। वहाँ ज़ोर की बारिश भी हो रही थी। पंचकूला से एनडीआरएफ की टीम भी पहुँच रही है। इस घटना के बारे में और जानकारी मिलते ही इस ख़बर को अपडेट किया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,104FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe