कश्मीर पर छलका गौहर खान का दर्द, लोगों ने घाटी के 30 साल का इतिहास बता कर दिया शांत

लोगों ने गौहर खान से पूछा, "जब कश्मीरी पंडितों को अपने ही देश में शरणार्थी बना दिया गया था तब तुम कहा थीं और कहाँ था ये दुख-दर्द।"

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 का पावर खत्म के बाद विशेष गिरोह के लोगों द्वारा अलग-अलग तरीके से इस फैसले पर विरोध जताया जा रहा है। राजनेता से लेकर पत्रकार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस सूची में कई बॉलीवुड सितारों का नाम भी शामिल हैं। जिसमें हालिया नाम बिग-बॉस सेलेब्रिटी गौहर खान का है।

गौहर ने अपने हालिया ट्वीट में कश्मीर के लोगों के प्रति चिंता जताई है। उन्होंने कश्मीर में लगी पाबंदियों के बीच अनुच्छेद 370 हटाने का पर्याय पूछा है। जिसके बाद उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गौहर खान ने अपने ट्वीट में कहा, “हमारे देश की करीब 80 लाख से ज्यादा आबादी बाहर की दुनिया से किसी भी तरह का संपर्क नहीं कर पा रही है। क्या अनुच्छेद 370 हटाने और कश्मीर को हमारे साथ मिलाने का यही मूल कारण था? कश्मीर की पूरी जनता को संपर्क रहित बनाकर हम उन्हें एक साथ लाने का आत्मविश्वास कैसे ला सकते हैं?”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -


गौहर के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें उनके ट्वीट पर जमकर घेरा। लोगों ने उनसे पूछा, “जब कश्मीरी पंडितों को अपने ही देश में शरणार्थी बना दिया गया था तब तुम कहा थीं और कहाँ था ये दुख-दर्द।”

एक यूजर ने उन्हें समझाने का भी प्रयास किया कि जिस परेशानी से भारत पिछले 70 सालों से गुजरा है उसे सही होने में कुछ समय लगेगा। प्रधानमंत्री मोदी अपने कर्तव्य पूर्ण रूप से निभा रहे हैं, हमें अपने देश की सरकार पर विश्वास करना चाहिए।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

राहुल गाँधी, महिला सेना
राहुल गाँधी ने बेशर्मी से दावा कर दिया कि एक-एक महिलाओं ने सुप्रीम कोर्ट में खड़े होकर मोदी सरकार को ग़लत साबित कर दिया। वे भूल गए कि इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार नहीं, मनमोहन सरकार लेकर गई थी।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,155फैंसलाइक करें
41,428फॉलोवर्सफॉलो करें
178,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: