Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाजदिल का दौरा पड़ने के बाद सौरभ गांगुली अस्पताल में भर्ती, लोगों ने की...

दिल का दौरा पड़ने के बाद सौरभ गांगुली अस्पताल में भर्ती, लोगों ने की जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना

इस सप्ताह की शुरुआत में ही, गांगुली ने अगले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले राजनीति में शामिल होने के भी संकेत दिए। उन्होंने कहा था कि वह राज्यपाल के निमंत्रण पर उनसे मिलने भी गए थे।

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार (जनवरी 02, 2021) को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल भर्ती किया गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी लोगों ने कहा कि सौरभ गांगुली ने सीने में दर्द की शिकायत की थी। उन्हें एंजियोप्लास्टी की जरूरत पड़ सकती है। बताया जा रहा है कि सौरभ गांगुली खतरे से बाहर हैं।

बोरिया मजूमदार के मुताबिक, गांगुली को शनिवार (दिसंबर 02, 2021) सुबह कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने लिखा, “वह जिम में थे कि उन्हें चक्कर आए। इसके बाद कुछ टेस्ट के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित तमाम लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

गौरतलब है कि इस सप्ताह की शुरुआत में ही, गांगुली ने अगले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले राजनीति में शामिल होने के भी संकेत दिए। उन्होंने कहा था कि वह राज्यपाल के निमंत्रण पर उनसे मिलने भी गए थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईवीएम पर नहीं लगा था BJP का टैग, तृणमूल कॉन्ग्रेस ने झूठ फैलाया: चुनाव आयोग ने खोली पोल, बताया- क्यों लिए जाते हैं मशीन...

भारतीय निर्वाचन आयोग ने टीएमसी के आरोपों का जवाब देते हुए झूठे दावे की पोल खोली और बताया कि ईवीएम पर कोई भाजपा का टैग नहीं हैं।

CM केजरीवाल के घर कहाँ हुआ क्या-क्या… दिल्ली पुलिस ने सब सीन री-क्रिएट करवाए, विभव कुमार ने बचने को डाली जमानत याचिका

दिल्ली पुलिस विभव कुमार को मुख्यमंत्री आवास भी लेकर पहुँची, जहाँ स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना का पूरा सीन रिक्रिएट किया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -