Monday, August 15, 2022
Homeदेश-समाजकैब में महिला पत्रकार के सामने ही OLA ड्राइवर ने किया हस्तमैथुन: कंपनी ने...

कैब में महिला पत्रकार के सामने ही OLA ड्राइवर ने किया हस्तमैथुन: कंपनी ने माँगी माफी, बेंगलुरु पुलिस की जाँच जारी

"...ये बलात्कारी नहीं जानते कि उन्हें अपने पैंट में क्या और कैसे रखना है। इसी वजह से महिलाएँ अकेले यात्रा करने से कतराती हैं। क्या हम काम करना बंद कर दें?"

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक OLA कैब ड्राइवर पर महिला पत्रकार के सामने अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। महिला पत्रकार के मुताबिक कैब के ड्राइवर ने उसके आगे ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस ने भी इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। महिला पत्रकार द्वारा यह शिकायत 3 दिसंबर 2021 (शुक्रवार) को की गई है।

ओला से शिकायत

महिला पत्रकार के मुताबिक ड्राइवर को लगा वो ध्यान नहीं दे रही हैं। जब उन्होंने उसकी तरफ देखा तो उसने अपनी धोती बंद कर ली। फिर हिम्मत कर के उसको डाँट कर गाड़ी रोकने के लिए कहा। तब वो गाड़ी रोका और भाग गया। पीड़ित महिला पत्रकार के अनुसार,

“वहाँ सिर्फ स्ट्रीट लाइटें जल रहीं थी। एमरजेंसी नंबर जरूर था लेकिन जब आप ऐसी स्थिति में हों तो उसके बारे में नहीं सोच सकते। आख़िरकार मैंने दूसरी कैब बुक की और अपने घर पहुँची। उस समय मेरे लिए पैसा मायने नहीं रखता था।”

महिला सुरक्षा पर चिंता

ओला की बेंगलुरु शाखा ने पीड़ित महिला पत्रकार को आश्वासन दिया कि ड्राइवर सस्पेंड कर दिया गया है, शिकायत भी दर्ज कर ली गई है। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर लिखा:

“अफ़सोस कि ये बलात्कारी नहीं जानते कि उन्हें अपने पैंट में क्या और कैसे रखना है। इसी वजह से महिलाएँ अकेले यात्रा करने से कतराती हैं। जबकि इसमें उनकी कोई गलती भी नहीं होती। आज दुबारा मेरे ही शहर में मुझे डर लगा। क्या हम काम करना बंद कर दें OLA ने मुझे आश्वासन दिया है कि दुबारा उसको कभी भी काम पर नहीं रखा जाएगा।”

पुलिस से शिकायत

OLA ने महिला पत्रकार की शिकायत का संज्ञान लेते हुए उनसे माफ़ी माँगी है। इसी के साथ संबंधित ड्राइवर पर हुई कार्रवाई की जानकारी दी है। यह पत्र ओला केयर की अधिकारी डायना का है।

OLA का माफीनामा

इस माफ़ी को OLA ने आधिकारिक और सार्वजानिक रूप से ट्वीट भी किया है

OLA का आधिकारिक ट्वीट

महिला पत्रकार की शिकायत पर बंगलुरु पुलिस ने संज्ञान ले कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने लिखा, “आपके साथ हुई घटना का हमें दुःख है। DCP सेंट्रल को आरोपित को पकड़ने के निर्देश दिए गए हैं। वो जल्द ही आप से सम्पर्क भी करेंगे।”

CP Bengaluru Police

पुलिस कमिश्नर द्वारा कार्रवाई के आश्वासन पर महिला पत्रकार ने पुलिस को धन्यवाद भी बोला है। साथ ही पुलिस टीम के सम्पर्क में रहने की बात कही है।

पुलिस को दिया धन्यवाद

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विकसित भारत के लिए पंच प्रण: लाल किले की प्राचीर से PM मोदी ने दिया मंत्र, बोले – हम वो, जो कंकड़-कंकड़ में देखते...

पीएम मोदी ने बताया कि साल 2014 में वह ऐसे पहले प्रधानमंत्री बने थे जिन्होंने आजाद भारत में जन्म लेकर लाल किले की प्राचीर से झंडे को फहराया।

स्वतंत्रता के हुए 75 साल, फिर भी बाँटी जा रही मुफ्त की रेवड़ी: स्वावलंबन और स्वदेशी से ही आएगी आर्थिक आत्मनिर्भरता

जब हम यह मानते हैं कि सत्य की ही जय होती है तब ईमानदार सत्यवादी देशभक्त नेताओं और उनके समर्थकों को ईडी आदि से भयभीत नहीं होना चाहिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,900FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe