Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-समाजबिहार में डीएम की गाड़ी ने 4 को रौंदा, माँ-बेटी समेत 3 की मौत:...

बिहार में डीएम की गाड़ी ने 4 को रौंदा, माँ-बेटी समेत 3 की मौत: प्रत्यक्षदर्शियों का दावा- गाड़ी में सवार थे डीएम, बाइक से हुए फरार

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क पर लाशें बिछी पड़ी थी। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें से एक व्यक्ति का गंभीर हालत में इलाज शुरू किया गया, जबकि तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

बिहार के मधेपुरा डीएम की कार ने हाईवे पर चार लोगों को कुचल दिया, जिसमें माँ-बेटी और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया है कि हादसे के समय कार में मधेपुरा के डीएम भी सवार थे और वो हादसे के बाद एक बाइक पर बैठकर घटनास्थल से फरार हो गए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये हादसा सुबह करीब 8 बजे फुलपरास पुरवारी टोला के पास हुआ, जहाँ दरभंगा से मधेपुरा की ओर जा रही कार ने सड़क किनारे महिला और उसकी बेटी को रौंद दिया, फिर पास में ही हाईवे के किनारे काम कर रहे दो मजदूरों को भी रौंद दिया। इसके बाद गाड़ी रेलिंग से टकराकर रुक गई।

बता दें कि ये हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर फुलपरास थाना इलाके के पुरवारी टोला के पास हुआ। जिसमें बताया जा रहा है कि डीएम के नेमप्लेट वाली कार ने पहले हाईवे के किनारे काम कर रहे मजबूरों को रौंदा, फिर माँ-बेटी को टक्कर मार दी। वहीं हादसे के बाद जब आसपास के लोग मौके पर जुटने लगे, तो कार पर सवार 4 लोग बाइकों से बैठकर मौके से फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क पर लाशें बिछी पड़ी थी। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें से एक व्यक्ति का गंभीर हालत में इलाज शुरू किया गया, जबकि तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

मृतकों के नाम राजस्थान निवासी अशोक सिंह, स्थानीय गुड़िया देवी और उनकी 7 साल की बेटी शामिल हैं। वहीं इस हादसे में अशोक सिंह नाम के व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि गाड़ी में डीएम विजय प्रकाश मीणा भी सवार थे। उनका वाहन चालक, एक पुलिसकर्मी और एक लड़की भी कार में सवार थी, जो हादसे के बाद बाइक पर बैठकर फरार हो गए। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने न्याय की माँग को लेकर हाईवे को जाम कर दिया।

वहीं इस मामले में आधिकारिक रूप से डीपीआरओ का बयान भी आया है। इस मामले में मधेपुरा डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह का कहना है कि गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी। हादसा कैसे हुआ यह जाँच का विषय है। हादसे के समय डीएम कार में सवार नहीं थे।

मधुबनी पुलिस ने बताया है कि फुलपरास थाना अंतर्गत NH- 57 पर NHAI के कर्मी को बचाने के क्रम में मधेपुरा डीएम का वाहन डिवाइडर से टकरा गया। जिससे 2 लोगों की मृत्यु हो गई एवं 2 व्यक्ति जख्मी हो गए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -