Tuesday, December 6, 2022
Homeदेश-समाजVideo: गलत साइड से आ रही युवती ने की सरेराह दबंगई, युवक को लोहे...

Video: गलत साइड से आ रही युवती ने की सरेराह दबंगई, युवक को लोहे की रॉड से पीटा

इस पिटाई से पीड़ित युवक को शरीर के कई जगहों पर चोटें आई हैं और उसकी गाड़ी को भी नुक़सान पहुँचा है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और युवती के ख़िलाफ़ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

दो गाड़ियों में टक्कर होने के बाद एक युवती इतना गुस्सा गई कि उसने एक युवक को लोहे के रॉड से पीटना शुरू कर दिया। लोहे के रॉड से उक्त युवती ने उस युवक के शरीर और सिर पर वार किए। ताबड़तोड़ वार करती जा रही युवती को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे वह गुस्से में यह सब कुछ भूल गई हो कि वो कहाँ है और क्या कर रही है। युवती एसेक्स-4 गाड़ी से थी जबकि युवक सेंट्रो कार पर सवार था। नीचे संलग्न की गई वीडियो में आप युवती द्वारा की गई ज्यादती को देख सकते हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इस मामले में युवक की कोई ग़लती नहीं थी लेकिन फिर भी युवती उसकी सरेराह पिटाई करती रही। कई लोग मौक़े पर तमाशबीन बने रहे। चश्मदीदों ने कहा कि युवक सही साइड पर गाड़ी चला रहा था। युवती ग़लत साइड से उसके सामने आ गई और दोनों ही गाड़ियों में भिड़ंत हो गई। गौर करने वाली बात यह है कि पीड़ित युवक उस समय अपने परिवार एवं रिश्तेदारों के साथ था।

इस पिटाई से पीड़ित युवक को शरीर के कई जगहों पर चोटें आई हैं और उसकी गाड़ी को भी नुक़सान पहुँचा है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और युवती के ख़िलाफ़ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित युवक ने भी आरोप लगाया कि रॉन्ग साइड लड़की आ रही थी लेकिन फिर भी उसने ही उल्टा पिटाई कर दी। युवती का नाम शीतल वर्मा है, वहीं युवक का नाम नीतीश है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में स्वरा भास्कर को पैसे के बदले मिला ‘अली का टिश्यू पेपर’, कहा- झुकती नहीं, इसलिए नहीं मिलता काम: राहुल गाँधी...

स्वरा भास्कर ने कहा, "कई निर्माता हमेशा कहते हैं कि उसे कास्ट मत करो, वह वैसे भी राजनीति में शामिल होने जा रही है। 8 साल से किया जा रहा बदनाम।"

‘300 साल भी गुजर जाएँ, लेकिन मस्जिद वहीं तामीर करेंगे’: इस्लामवादियों ने विध्वंस के 30 साल पूरे होने पर चलाया ‘बाबरी ज़िंदा है’ ट्रेंड,...

6 दिसंबर, 1992 को सैकड़ों कारसेवकों ने अयोध्या में राम जन्मभूमि पर विवादित ढाँचे को गिरा दिया था। ट्विटर पर 'बाबरी ज़िंदा है' कर रहा ट्रेंड।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
237,010FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe