Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजससुराल से नहीं आई ईदी तो सोहेल ने बीवी हसीना को लगाई आग, खुद...

ससुराल से नहीं आई ईदी तो सोहेल ने बीवी हसीना को लगाई आग, खुद भी झुलसा: भांजे ने बाहर से लगा दी थी कुंडी, दिल्ली की घटना

पीड़िता का आरोप है कि हमले में उसकी ननद के लड़के ने भी मदद की है। उस पर घटना के दौरान घर कुंडी बाहर से बंद कर देने का आरोप है।

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में एक शौहर ने अपनी बीवी को आग लगा दी। वह ईद पर ससुराल से ईदी नहीं आने की वजह से नाराज था। बताया जा रहा है कि आग लगाने के लिए आरोपित ने थिनर का प्रयोग किया है। इस दौरान आरोपित खुद भी आग की चपेट में आ कर झुलस गया है। मियाँ-बीवी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। आरोपित शौहर का नाम सोहेल और पीड़िता बीवी का नाम हसीना है। घटना 1 मई 2022 (रविवार) की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का निकाह 28 अक्तूबर 2021 को हुआ था। दोनों आनंद पर्वत के बस्ती तालीवालान क्षेत्र में रहते हैं। हसीना की चीख सुन कर पड़ोसियों ने आग बुझाई थी। बाद में दोनों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने शौहर पर केस दर्ज किया है।

पीड़िता के मुताबिक, “निकाह के बाद पहली ईद पर मेरे घर से मेरे शौहर के घर ईदी आई थी। मेरे भाई ने इस बार की ईदी नहीं भेजी और अगली बार भेजने के लिए कहा। इस बार मेरे भाई ने पैसे भेजने को कहा। इसी बात पर मेरे शौहर सोहेल मुझसे झगड़ने लगे। उन्होंने मुझे पीटा और फिर थिनर उड़ेल कर आग लगा दी।” पीड़िता की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है।

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता का आरोप है कि हमले में उसकी ननद के लड़के ने भी मदद की है। उस पर घटना के दौरान घर कुंडी बाहर से बंद कर देने का आरोप है। इस घटना के चलते हसीना का शरीर 15 प्रतिशत जल चुका है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटना के दिन ही पीड़िता का बयान लेना चाह रहे थे, लेकिन हालत ठीक न होने के चलते उन्हें इंतज़ार करना पड़ा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तहखाना नहीं मंदिर का मंडपम कहिए, भव्य है पन्ना पत्थर का शिवलिंग’: सर्वे पर भड़की महबूबा मुफ्ती, बोलीं- ‘इनको मस्जिद में ही मिलते हैं...

"आज ये मस्जिद, कल वो मस्जिद, मैं अपने मुस्लिम भाइयों से बोलती हूँ एक ही बार ये हमें मस्जिदों की लिस्ट बताएँ, जिस पर इनकी नजर है।"

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe