Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजदिल्ली के शालीमार बाग से AAP विधायक वंदना कुमारी पर गुंडे भेजकर पिटवाने का...

दिल्ली के शालीमार बाग से AAP विधायक वंदना कुमारी पर गुंडे भेजकर पिटवाने का आरोप, महिला की पिटाई का वीडियो वायरल

महिला की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है। महिला ने AAP विधायक का नाम लिया है, लेकिन हैरानी की बात है कि एफआईआर में उनका नाम ही नहीं है।

देश की राजधानी दिल्ली अरविंद केजरीवाल सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़ा करने वाला एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कई सारे लोग एक महिला को लात-घूँसे और लाठी-डंडे से बुरी तरह पीट रहे हैं। घटना दिल्ली के ही शालीमार बाग इलाके की बताई जा रही है। महिला को गुंडे भेजकर पिटवाने का आरोप आम आदमी पार्टी की स्थानीय विधायक वंदना कुमारी पर लगा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज को गहनता से देखा जाय तो पता चलता है कि घटना 19 नवंबर 2021 की रात करीब 10:07 बजे की है। सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि एक कार आकर रुकती है और उससे एक महिला नीचे उतरती है। वहीं, दूसरी महिला कार को वहीं पार्क करने लगती है। इसी बीच बगल की गली से अचानक अचानक 4-5 लोग बाहर आते हैं और उस महिला को पीटना शुरू कर देते हैं। आरोपित महिला को लात-घूँसों और थप्पड़ मारते हैं। कार में बैठी दूसरी महिला जब गाड़ी से नीचे उतरती है तो बदमाश उसे भी पीटने लगते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से आरोपित लाठियाँ निकाल लेते हैं और एक महिला को बुरी तरह से पीटने लगते हैं। बेरहमी से महिला को पीटने के बाद आरोपित वहाँ से चले जाते हैं।

बाद में घायल अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने अस्पताल के लौटकर आने के बाद घटना की कानूनी कार्रवाई के लिए सीसीटीवी फुटेज निकलवाई। पीड़ित महिला ने शालीमार बाग से आम आदमी पार्टी की विधायक वंदना कुमारी पर गुंडे भेजकर उसे पिटवाने का आरोप लगाया है।

महिला की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है। महिला ने AAP विधायक का नाम लिया है, लेकिन हैरानी की बात है कि एफआईआर में उनका नाम ही नहीं है। रिपोर्टों के अनुसार, दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -