Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाजकार-चोर शाहरूख़ चला रहा था ईद पर चोरी की होंडा-सिटी, भड़के नमाज़ियों ने की...

कार-चोर शाहरूख़ चला रहा था ईद पर चोरी की होंडा-सिटी, भड़के नमाज़ियों ने की थी तोड़फोड़

लोग इस बात से नाराज़ और निराश हैं कि तोड़-फोड़ और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुँचाने के मामले में कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नमाज़ियों द्वारा सार्वजनिक वाहन को क्षति पहुँचाते हुए साफ देखा जा सकता है।

पूर्वी दिल्ली में, ईद के अवसर पर, एक तेज़ रफ़्तार से कार गुज़रने के बाद भड़के नमाजियों ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए डीटीसी की बस सहित कई सार्वजनिक संपत्ति को भारी क्षति पहुँचाई थी। इस हादसे में 17 नमाज़ियों के घायल होने की अफ़वाह भी ऊड़ाई गई थी, जो कि पूरी तरह से झूठी थी। घटना के बाद से ही पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई थी। दरअसल, उस कार चालक की पहचान शाहरुख़ के रूप में अब उजागर हो गई है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के राज शेखर झा के अनुसार उसे गिरफ़्तार भी कर लिया गया है।

शाहरुख एक ऑटो-लिफ्टर अर्थात एक कार चोर है जो एक चोरी की हुई होंडा सिटी से भाग रहा था। पुलिस द्वारा ऑपइंडिया को बताया गया कि वह (शाहरुख़) बेहद हड़बड़ी में कार चला रहा था। मीडिया में आई अन्य ख़बरों के विपरीत, पुलिस ने यह ख़ुलासा किया कि उस हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ था।

हालाँकि, अभी तक किसी भी उपद्रवी को गिरफ़्तार नहीं किया गया है। ऑपइंडिया ने सुबह जब डीसीपी मेघना यादव से बात की, तो उस समय तक इस मामले को लेकर कोई FIR दर्ज नहीं की गई थी। मुख्य रूप से पुलिस शाहरुख को गिरफ़्तार करना चाहती थी। अब जब इस पर ध्यान दिया गया है, तो ऐसी उम्मीद है कि उपद्रवियों के ख़िलाफ़ भी कार्रवाई की जाएगी।

लोग इस बात से नाराज़ और निराश हैं कि तोड़-फोड़ और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुँचाने के मामले में कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नमाज़ियों द्वारा सार्वजनिक वाहन को क्षति पहुँचाते हुए साफ देखा जा सकता है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुजरा करने दो विपक्ष को… मैं खड़ा हूँ एसी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण के साथ’ : PM मोदी की बिहार-यूपी में हुंकार, बोले- नहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो एससी/एसटी ओबीसी के आरक्षण के साथ हर हाल में खड़े हैं। वो वंचितों का अधिकार नहीं छिनने देंगे।

ईवीएम पर नहीं लगा था BJP का टैग, तृणमूल कॉन्ग्रेस ने झूठ फैलाया: चुनाव आयोग ने खोली पोल, बताया- क्यों लिए जाते हैं मशीन...

भारतीय निर्वाचन आयोग ने टीएमसी के आरोपों का जवाब देते हुए झूठे दावे की पोल खोली और बताया कि ईवीएम पर कोई भाजपा का टैग नहीं हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -