Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजखून से लथपथ संदिग्ध परिस्थितियों में मिली 'द डर्टी पिक्चर' की हिरोइन आर्या बनर्जी...

खून से लथपथ संदिग्ध परिस्थितियों में मिली ‘द डर्टी पिक्चर’ की हिरोइन आर्या बनर्जी की लाश, जाँच में जुटी कोलकाता पुलिस

सितारवादक निखिल बनर्जी की बेटी आर्या का पूरा नाम देबदत्ता बनर्जी था। आर्या बनर्जी का शव उनके फ्लैट में खून से लथपथ मिला और मुँह से उल्टी हुई थी। एक्ट्रेस का शव बेड पर पड़ा मिला और पुलिस उनके फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुँची थी। एक्ट्रेस की मेड ने पुलिस को उनके बारे में सूचना दी।

साल 2020 में ना जाने फिल्म इंडस्ट्री के कितने सितारों की मृत्यु हो गई। कई ने आत्महत्या कर लिया तो कितनों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में भी मिले। वहीं अब ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘एलएसडीः लव सेक्स और धोखा’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध अवस्था में मौत गई है। 33 वर्षीय अभिनेत्री दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क एरिया में एक अपार्टमेंट में रहती थीं। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर एक्ट्रेस की डेड बॉडी बाहर निकाली।

सितारवादक निखिल बनर्जी की बेटी आर्या का पूरा नाम देबदत्ता बनर्जी था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आर्या बनर्जी का शव उनके फ्लैट में खून से लथपथ मिला और मुँह से उल्टी हुई थी। एक्ट्रेस का शव बेड पर पड़ा मिला और पुलिस उनके फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुँची थी। एक्ट्रेस की मेड ने पुलिस को उनके बारे में सूचना दी।

शुक्रवार को अभिनेत्री की मेड रोजाना की तरह उनके घर काम करने पहुँची थी। जिस दौरान सुबह जब उसने फ्लैट की घंटी बजाई, तो उसे कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद उसने यह जानकारी आर्या के पड़ोसियों को दी।

पड़ोसियों ने भी तमाम दरवाजा खटखटाने, फ़ोन करने समेत तमाम कोशिश की। लेकिन फिर भी जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मेड ने कहा कि आर्या अकेली रहती थी और किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखती थी।

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फॉरेंसिक टीम ने अभिनेत्री के कमरे से नमूने एकत्र किए हैं। पुलिस इस मामले को फिलहाल आत्महत्या का मामला मान रही है। आगे की कार्रवाई वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म ‘काई पो छे’ में काम कर चुके एक्टर आसिफ बसरा ने भी अपने कुत्ते की रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 53 साल के अभिनेता ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में स्थित एक कैफे के पास खुदकुशी की थी। वहीं पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए एक विदेशी महिला को हिरासत में लिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe