Thursday, August 18, 2022
Homeदेश-समाज'हमसे रोज ₹100 लेते हैं आम आदमी पार्टी के पार्षद': सूरत में इकट्ठा हुए...

‘हमसे रोज ₹100 लेते हैं आम आदमी पार्टी के पार्षद’: सूरत में इकट्ठा हुए फेरीवालों ने केजरीवाल की पार्टी पर लगाया वसूली का आरोप

इस साल हुए गुजरात के स्थानीय निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी सूरत में दूसरे नंबर पर रही थी। तब आप पार्टी को कुल 30 वार्डों की 120 में से 27 सीटें हासिल हुईं थीं। वहीं, भाजपा ने सबसे अधिक 93 सीटें हासिल की थीं।

सोशल मीडिया पर गुजरात के सूरत शहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फेरीवालों ने आम आदमी पार्टी के पार्षदों पर हर किसी 100 रुपए वसूली करने का आरोप लगाया है। जी मीडिया के संवाददाता चेतन पटेल ने इस वीडियो को शेयर किया है।

इस वीडियो में एक व्यक्ति को कहते सुना जा सकता है, “एक तरफ वो कहते हैं कि हम सबसे ईमानदार पार्टी हैं। क्या यही है ईमानदारी? यहाँ किसी से भी पूछ लो, अगर मैं झूठ बोल रहा हूँ तो।” इस आरोप पर भीड़ सहमत होती दिखाई दे रही है। भीड़ ने स्वीकार किया कि उन्हें रोज 100 रुपए आम आदमी पार्टी के पार्षदों को देना पड़ता है। अगर इसका हिसाब किया जाए तो साल भर में ये संख्या करोड़ों में होगी। अंत में उसने ऐसा करने वालों में आम आदमी पार्टी के पार्षदों का नाम लिया। पीछे खड़े लोगों में महिलाएँ और बच्चे भी शामिल हैं। मौके पर पुलिस का वाहन भी खड़ा दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि इस साल हुए गुजरात के स्थानीय निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी सूरत में दूसरे नंबर पर रही थी। तब आप पार्टी को कुल 30 वार्डों की 120 में से 27 सीटें हासिल हुईं थीं। वहीं, भाजपा को सबसे अधिक 93 सीटें मिली थीं, जबकि कॉन्ग्रेस का खाता भी नहीं खुला था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बीएस येदियुरप्पा समेत 6 नए सदस्यों के साथ भाजपा संसदीय बोर्ड का गठन, गडकरी- शिवराज बाहर: 2024 की स्पष्ट रणनीति

बीजेपी के नए संसदीय बोर्ड का ऐलान हो चुका है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार, 17 अगस्त 2022 की शाम को नए संसदीय बोर्ड का ऐलान किया।

1 नाव-3 AK 47, कारतूस और विस्फोटक भी: जैसे 26/11 के लिए समंदर से आए पाकिस्तानी आतंकी, वैसे ही इस बार महाराष्ट्र के तट...

डिप्टी सीएम ने जानकारी दी कि अभी तक किसी आतंकी एंगल की पुष्टि नहीं हुई है। केंद्रीय जाँच एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,081FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe