Tuesday, August 16, 2022
Homeदेश-समाजविनोद दुआ का निधन: बेटी मल्लिका ने कहा - अब वो स्वर्ग में मेरी...

विनोद दुआ का निधन: बेटी मल्लिका ने कहा – अब वो स्वर्ग में मेरी माँ के साथ घूमेंगे-गाएँगे

मल्लिका दुआ ने उन्हें एक असाधारण और निडर पिता बताते हुए लिखा कि उन्होंने एक सम्मानजनक जीवन जिया, जिसमें वो दिल्ली के एक शरणार्थी कॉलोनी से निकल कर पत्रकारिता के शिखर तक पहुँचे।

कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने एक इंस्टाग्राम के माध्यम से जानकारी दी है कि उनके पिता ‘वरिष्ठ पत्रकार’ विनोद दुआ का निधन हो गया है। मल्लिका दुआ ने उन्हें एक असाधारण और निडर पिता बताते हुए लिखा कि उन्होंने एक सम्मानजनक जीवन जिया, जिसमें वो दिल्ली के एक शरणार्थी कॉलोनी से निकल कर पत्रकारिता के शिखर तक पहुँचे। मल्लिका दुआ ने दावा किया कि उनके पिता विनोद दुआ ने 42 वर्षों के अपने पत्रकारिता के करियर में हमेशा सच के लिए आवाज़ उठाई।

विनोद दुआ की बेटी मल्लिका ने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी पिता के निधन की जानकारी

विनोद दुआ की पत्नी का पहले ही निधन हो चुका है। मल्लिका दुआ ने लिखा कि अब उनके माता-पिता स्वर्ग में साथ-साथ घूमेंगे, भोजन पकाएँगे और संगीत का आनंद लेंगे। उन्होंने बताया कि रविवार (5 दिसंबर, 2021) को विनोद दुआ का अंतिम संस्कार लोधी क्रेमाटोरियम में किया जाएगा। बता दें कि कुछ दिनों पहले भी विनोद दुआ की मौत की अफवाह उड़ी थी, लेकिन मल्लिका ने इसे नकार दिया था। वो कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।

तब मल्लिका ने लिखा था, “कृपया अफवाहों में यकीन न करें और इन्हें न फैलाएँ। मैं उनके बारे में आधिकारिक अपडेट्स शेयर करूँगी। ट्विटर पर ये सब नहीं होगा।” मल्लिका दुआ ने एक अन्य स्टोरी में बताया था, “मेरे पिता ICU में हैं और उनकी स्थिति काफी गंभीर है। अप्रैल 2021 के बाद से ही उनका स्वास्थ्य लगातार गिर रहा था। अपने जीवन में प्रकाश को खोने के बाद वो विचलित थे। उन्होंने एक सुंदर जीवन व्यतीत किया है और हमें भी एक अच्छा जीवन दिया है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसके घर से पकड़े गए 4 आतंकी, बग्गा ने उसे बताया अरविंद केजरीवाल का करीबी: दिल्ली में 15 अगस्त को बड़े हमले की थी...

तजिंदर बग्गा ने कहा, "दिल्ली में 15 अगस्त को बम ब्लास्ट की साज़िश रचने वाले गिरफ़्तार आतंकवादी अरविंद केजरीवाल के करीबी विपिन के घर में छिपे हुए थे।"

कर्नाटक के शिवमोगा में लगे वीर सावरकर के पोस्टर तो काटा बवाल, प्रेम सिंह को चाकू घोंपा: धारा 144 लागू, अब्दुल, नदीम और जबीउल्लाह...

कर्नाटक में वीर सावरकर के पोस्टर पर हुए बवाल के बाद एक व्यक्ति को चाकू मारने की खबर आई है। पुलिस ने अब्दुल, नदीम, जबीउल्लाह को गिरफ्तार किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,182FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe