Tuesday, February 7, 2023
Homeदेश-समाजकर्नाटक: चलती बस में छात्रा को छेड़ने वाला अरबी स्कूल का शिक्षक मोहम्मद सैफुल्ला...

कर्नाटक: चलती बस में छात्रा को छेड़ने वाला अरबी स्कूल का शिक्षक मोहम्मद सैफुल्ला गिरफ्तार

मोहम्मद सैफुल्ला बस में यात्रा करते समय लगातार लड़की को गलत तरीके से छू रहा था और परेशान कर रहा था। जिसके बाद लड़की ने उसके व्यवहार पर आपत्ति जताई और बस कंडक्टर को सूचित किया।

कर्नाटक की उप्पिनंगडी (Uppinangady) पुलिस ने 23 फरवरी को 32 वर्षीय अरबी शिक्षक मोहम्मद सैफुल्ला को बस में एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में में गिरफ्तार किया है। ‘Daijiworld’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित सैफुल्ला सुल्लिया के एक अरबी स्कूल में पढ़ाता है। सैफुल्ला ने धर्मशाला से उप्पिनंगडी की ओर जा रही एक बस में लड़की के साथ छेड़खानी की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद सैफुल्ला बस में यात्रा करते समय लगातार लड़की को गलत तरीके से छू रहा था और परेशान कर रहा था। जिसके बाद लड़की ने उसके व्यवहार पर आपत्ति जताई और बस कंडक्टर को सूचित किया।

वहीं लड़की की शिकायत पर ड्राइवर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस को उप्पिनंगडी पुलिस स्टेशन के सामने बस को रोक दिया। सैफुल्ला को पुलिस के हवाले कर दिया गया। छात्रा ने फिर थाने में सैफुल्ला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उप्पिनंगडी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि एक ऐसी ही घटना 22 फरवरी को भी सामने आई थी जब बेंगलुरु से मंगलुरु जा रही एक छात्रा को रफीक नाम के एक व्यक्ति ने अपनी आपत्तिजनक हरकतों से परेशान किया था। वहीं जब लड़की के एक रिश्तेदार ने उप्पिनंगडी बस अड्डे पर उसकी हरकतों पर आपत्ति जताई, तो एक गिरोह ने तुरंत आरोपित का समर्थन करते हुए रिश्तेदार पर हमला कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने उप्पिनंगडी पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को धर लिया और चेतावनी देने के बाद उसे छोड़ दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2300 पहुँचा मृतकों का आँकड़ा: तुर्की-सीरिया के अलावा थर्राया था इजरायल और लेबनान भी, तेज़ी से बढ़ रही मृतकों की संख्या

अब भी मलबे में दबे लोगों को निकाला जा रहा है। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। तुर्की में लगातार तीन झटके आए।

हर हाजी को ₹50000 की बचत, पहली बार आवेदन शुल्क भी FREE: मोदी सरकार लेकर आई नई हज पॉलिसी, सूटकेस-चादर के लिए सीमा शुल्क...

केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा, "आवेदन पत्र को पहली बार मुफ्त कर दिया गया है। हज पैकेज की लागत 50 हजार रुपए कम कर दी गई है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,191FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe