Saturday, October 23, 2021
Homeदेश-समाजकर्नाटक: चलती बस में छात्रा को छेड़ने वाला अरबी स्कूल का शिक्षक मोहम्मद सैफुल्ला...

कर्नाटक: चलती बस में छात्रा को छेड़ने वाला अरबी स्कूल का शिक्षक मोहम्मद सैफुल्ला गिरफ्तार

मोहम्मद सैफुल्ला बस में यात्रा करते समय लगातार लड़की को गलत तरीके से छू रहा था और परेशान कर रहा था। जिसके बाद लड़की ने उसके व्यवहार पर आपत्ति जताई और बस कंडक्टर को सूचित किया।

कर्नाटक की उप्पिनंगडी (Uppinangady) पुलिस ने 23 फरवरी को 32 वर्षीय अरबी शिक्षक मोहम्मद सैफुल्ला को बस में एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में में गिरफ्तार किया है। ‘Daijiworld’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित सैफुल्ला सुल्लिया के एक अरबी स्कूल में पढ़ाता है। सैफुल्ला ने धर्मशाला से उप्पिनंगडी की ओर जा रही एक बस में लड़की के साथ छेड़खानी की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद सैफुल्ला बस में यात्रा करते समय लगातार लड़की को गलत तरीके से छू रहा था और परेशान कर रहा था। जिसके बाद लड़की ने उसके व्यवहार पर आपत्ति जताई और बस कंडक्टर को सूचित किया।

वहीं लड़की की शिकायत पर ड्राइवर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस को उप्पिनंगडी पुलिस स्टेशन के सामने बस को रोक दिया। सैफुल्ला को पुलिस के हवाले कर दिया गया। छात्रा ने फिर थाने में सैफुल्ला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उप्पिनंगडी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि एक ऐसी ही घटना 22 फरवरी को भी सामने आई थी जब बेंगलुरु से मंगलुरु जा रही एक छात्रा को रफीक नाम के एक व्यक्ति ने अपनी आपत्तिजनक हरकतों से परेशान किया था। वहीं जब लड़की के एक रिश्तेदार ने उप्पिनंगडी बस अड्डे पर उसकी हरकतों पर आपत्ति जताई, तो एक गिरोह ने तुरंत आरोपित का समर्थन करते हुए रिश्तेदार पर हमला कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने उप्पिनंगडी पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को धर लिया और चेतावनी देने के बाद उसे छोड़ दिया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘खालिस्तान’ के नक़्शे में UP और राजस्थान भी, भारत से अलग देश बनाने का ‘खेल’ सोशल मीडिया पर… लोगों ने वहीं दिखाई औकात

'सिख्स फॉर जस्टिस' नाम की कट्टरवादी सिख संस्था ने तथाकथित खालिस्तान का नक्शा जारी किया है, जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर उसकी आलोचना कर रहे हैं।

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति की बेटी सुकमावती इस्लाम छोड़ रहीं, अपनाएँगी हिंदू धर्म: सुधी वदानी रस्म की होगी प्रक्रिया

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति सुकर्णो की बेटी ने इस्लाम से वापस हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। सुधी वदानी नाम की रस्म होगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,940FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe