Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजउर्दू नहीं बोलने पर शाहिद पाशा और उसके साथियों ने चंद्रू को मार डाला:...

उर्दू नहीं बोलने पर शाहिद पाशा और उसके साथियों ने चंद्रू को मार डाला: पुलिस ने दावे को नकारा, हत्या के सिलसिले में 3 गिरफ्तार

वीडियो में देखा जा सकता है कि हमले में गंभीर रूप से घायल चंद्रू आरोपित से जान की भीख माँगता है और वहाँ से उसे जाने देने की गुहार लगाता है, लेकिन आरोपितों पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है।

बेंगलुरु में सोमवार (4 अप्रैल, 2022) को 22 वर्षीय एक युवक की तीन लोगों ने बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। दावा किया जा रहा है कि उर्दू नहीं बोलने के कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया। लेकिन बेंगलुरु पुलिस ने इस दावे को नकारते हुए इसे रोड रेज की घटना बताई है। मामले में तीन आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है।

घटना बेंगलुरु के जेजे नगर थाना क्षेत्र की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक की पहचान जयमरुथीनगर निवासी चंद्रू के रूप में हुई है। वह सोमवार को अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल हुआ था। दोपहर करीब ढाई बजे वह खाना खाने के लिए निकला था। जैसे ही वह हलेगुड्डाहल्ली के पास से गुजरा, उसकी बाइक दूसरी बाइक से हल्का सा टकरा गया। जिसके बाद बाइक सवार शाहिद पाशा ने चंद्रू के साथ बहस करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ता ही चला गया और फिर आरोपित शाहिद ने चंद्रू पर चाकू से हमला कर दिया।

कस्तूरी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद पाशा के कुछ और साथियों ने भी इसमें उसका साथ दिया। दरअसल बहस के दौरान चंद्रू ने उर्दू में बात करके कन्नड़ में बात की थी। इससे आक्रोशित भीड़ ने उसकी पिटाई की और फिर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल चंद्रू को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में आरोपित शाहिद पाशा और उसके दोस्तों को चंद्रू को बेरहमी से चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनलोगों ने तलवारें और चाकू हवा में भी लहराए। वीडियो में देखा जा सकता है कि हमले में गंभीर रूप से घायल चंद्रू आरोपित से जान की भीख माँगता है और वहाँ से उसे जाने देने की गुहार लगाता है, लेकिन आरोपितों पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 21 वर्षीय शाहिद पाशा, 22 वर्षीय शाहिद गोली और एक नाबालिग को चंद्रू की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से मिली सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया।

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने ट्वीट करते हुए बताया कि शाहिद ने चंद्रू की दाहिनी जाँघ पर चाकू मारा और मौके से फरार हो गया। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि चंद्रू ईसाई समुदाय से है। वह अपने दोस्त साइमन राज के साथ मैसूर रोड पर एक भोजनालय में गया था। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जाँच के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -