Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजएडल्ट फिल्में बनाने वाली 'उल्लू' के CEO विभु अग्रवाल यौन शोषण में फँसे, कंपनी...

एडल्ट फिल्में बनाने वाली ‘उल्लू’ के CEO विभु अग्रवाल यौन शोषण में फँसे, कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना पर भी केस

विभु अग्रवाल ने 2018 में उल्लू एप लॉन्च किया था। इस पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा भोजपुरी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और गुजराती भाषा में एडल्ट कंटेंट उपलब्ध कराए जाते हैं।

मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता विभु अग्रवाल के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया, ”फिल्म निर्माण कंपनी उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विभु अग्रवाल के खिलाफ मुंबई में एक महिला ने यौन शोषण (sexual harassment) का आरोप लगाया है, जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन पर आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उनकी कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना पर भी केस दर्ज किया गया है।”

विभु की उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के नाम से अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है। यह कंपनी एडल्ट फिल्में बनाने के लिए जानी जाती है। बताया जा रहा है कि 2013 में विभु अग्रवाल ने बॉलीवुड फिल्म ‘बात बन गई’ प्रोड्यूस की थी। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने उल्लू एप लॉन्च किया था। इस पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा भोजपुरी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और गुजराती भाषा में एडल्ट कंटेंट उपलब्ध कराए जाते हैं।

गौरतलब है कि पोर्न फिल्में बना कर एप के माध्यम से बेच कर कमाई करने के आरोपों में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भी 19 जुलाई, 2021 को गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पर्याप्त सबूतों के आधार पर पकड़ा था। पोर्न वीडियोज के मामले में कुंद्रा के खिलाफ फरवरी 2021 में शिकायत हुई थी। शिकायत में कुंद्रा पर अश्लील सामग्री सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भिंडराँवाले के बाद कॉन्ग्रेस ने खोजा एक नया ‘संत’… तब पैसा भेजते थे, अब संसद में कर रहे खुला समर्थन: समझिए नेहरू-गाँधी परिवार की...

RA&W और सेना के पूर्व अधिकारी कह चुके हैं कि कॉन्ग्रेस ने पंजाब में खिसकती जमीन वापस पाने के लिए भिंडराँवाले को पैदा किया। अब वही फॉर्मूला पार्टी अमृतपाल सिंह के साथ आजमा रही। कॉन्ग्रेस के बड़े नेता जरनैल सिंह के सामने फर्श पर बैठते थे। संजय गाँधी ने उसे 'संत' बनाया था।

‘वनवासी महिलाओं से कर रहे निकाह, 123% बढ़ी मुस्लिम आबादी’: भाजपा सांसद ने झारखंड में NRC के लिए उठाई माँग, बोले – खाली हो...

लोकसभा में बोलते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, विपक्ष हमेशा यही बोलता रहता है संविधान खतरे में है पर सच तो ये है संविधान नहीं, इनकी राजनीति खतरे में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -