Wednesday, July 28, 2021
Homeदेश-समाजमोदी के चाचा ने PM से अपने संबंध छिपाकर सरकारी अस्पताल में कराया इलाज

मोदी के चाचा ने PM से अपने संबंध छिपाकर सरकारी अस्पताल में कराया इलाज

कांतिलाल ने बताया कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब मिलना-जुलना होता था लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वे उनसे नहीं मिल पाए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाचा श्री कांतिलाल मोदी को यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत हुई तो वे इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल चले गए। अस्पताल में उन्होंने किसी को नहीं बताया कि वे प्रधानमंत्री के चाचा हैं। हालाँकि बाद में यह बात खुल गई तो सभी को आश्चर्य हुआ।

दरअसल प्रधानमंत्री के 81 वर्षीय चाचा जी को यूरिन इंफेक्शन की समस्या हो गई जो आजकल आमतौर पर वृद्ध व्यक्तियों को हो जाती है। गरमी के मौसम में यह समस्या ज्यादा होती है। एक समाचार पत्र के अनुसार कांतिलाल मोदी अपना इलाज कराने सूरत के सिविल अस्पताल चले गए और भरसक प्रयास किया कि प्रधानमंत्री से उनके संबंध की किसी को कानों कान खबर न हो। डॉक्टर ने उन्हें देखा और प्राथमिक जाँच में पाया कि उनका सुगर लेवल 223 और रक्तचाप 150 है।

कांतिलाल मोदी को सर्जरी विभाग में रेफर कर एडमिट कर लिया गया है और उनकी हालत सामान्य है। सिविल अस्पताल के अधीक्षक डॉ गणेश गोवेकर को जब यह जानकारी मिली कि नरेंद्र मोदी के चाचा अस्पताल में भर्ती हैं तो उन्होंने फोन कर के हालचाल लिया और डॉक्टरों को अच्छी तरह इलाज करने का निर्देश दिया।

नरेंद्र मोदी के परिवारवाले अत्यंत सामान्य जीवन जीते हैं। कांतिलाल सूरत में 15 वर्षों से बेटे के साथ रह रहे हैं लेकिन उन्होंने किसी को नहीं बताया कि वे प्रधानमंत्री के चाचा हैं। कांतिलाल ने बताया कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब मिलना-जुलना होता था लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वे उनसे नहीं मिल पाए हैं। कांतिलाल के मुताबिक वे कभी भी किसी को नहीं बताते हैं कि मोदी उनके भतीजे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पूरे देश में खेला होबे’: सभी विपक्षियों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान, 2024 को बताया- ‘मोदी बनाम पूरे देश का चुनाव’

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विपक्ष एकजुटता पर बात करते हुए कहा, "हम 'सच्चे दिन' देखना चाहते हैं, 'अच्छे दिन' काफी देख लिए।"

कराहते केरल में बकरीद के बाद विकराल कोरोना लेकिन लिबरलों की लिस्ट में न ईद हुई सुपर स्प्रेडर, न फेल हुआ P विजयन मॉडल!

काँवड़ यात्रा के लिए जल लेने वालों की गिरफ्तारी न्यायालय के आदेश के प्रति उत्तराखंड सरकार के जिम्मेदारी पूर्ण आचरण को दर्शाती है। प्रश्न यह है कि हम ऐसे जिम्मेदारी पूर्ण आचरण की अपेक्षा केरल सरकार से किस सदी में कर सकते हैं?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,696FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe