Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाजवर्षा चौहान का चाकू और कैंची से शौहर वारिस ने किया कत्ल, कार से...

वर्षा चौहान का चाकू और कैंची से शौहर वारिस ने किया कत्ल, कार से भाग रहा था; ट्रक ने रौंदा

भोपाल की रहने वाली वर्षा चौहान और नोएडा निवासी वारिस क्यामुद्दीन एक महीने पहले ही किराए पर रुम लेकर यहाँ रहने आए थे। दोनों ने लव मैरिज की थी।

वर्षा चौहान ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसका शौहर वारिस क्यामुद्दीन 10 साल पुरानी प्रेम कहानी का ऐसा अंत करेगा। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वारिस ने पहले वर्षा की हत्या की। फिर कार से फरार हो गया। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आकर वह भी मर गया।

घटना पंजाब के मोहाली जिले के खरड़ स्थित सन्नी एन्क्लेव की है। बताया जा रहे कि घरेलू कलह में वारिस ने अपनी पत्नी वर्षा को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए मौके से फरार हो गया। लेकिन उसकी कार का चंडीगढ़ के रास्ते में एक्सीडेंट हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भोपाल की रहने वाली वर्षा चौहान और नोएडा निवासी वारिस क्यामुद्दीन एक महीने पहले ही किराए पर रुम लेकर यहाँ रहने आए थे। दोनों ने लव मैरिज की थी। हालाँकि परिवारवाले इस शादी से खुश नहीं थे। पड़ोसियों का कहना है कि दोनों का आपस में अक्सर झगड़ा होता रहता था। गुरुवार देर रात भी दोनों में झगड़ा हुआ था।

बात इस कदर बढ़ गई कि गुस्साए क्यामुद्दीन ने वर्षा की तेजधार चाकू और कैंची से कई बार वार कर हत्या कर दी। जिसके बाद पकड़े जाने के डर से उसने अपनी कार से फरार होने की कोशिश की, लेकिन सारंगपुर के पास उसकी कार एक ट्रक की चपेट में आ गई।

हादसे की सूचना पर घटनास्थल पहुँची पुलिस ने वारिस के पास से मिले दस्तावेजों के आधार उसकी पहचान की। जिसके बाद मृतक के परिजनों को उसके मरने की खबर दी गई। वहीं खबर मिलते ही जब वारिस के परिजन उसके घर में पहुँचे तो उसकी पत्नी बाथरूम में खून से लथपथ हालत में पड़ी मिली। आनन-फानन में उसे अस्पताल तो ले जाएगा, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कहा जा रहा कि पुलिस को मृतका के घर से खून से सना सिलेंडर भी मिला, जिस पर उसके मृतक शौहर वारिस के फिंगर प्रिंट भी है। इसी आधार पर दोनों क्षेत्रों की पुलिस ने मामला दर्ज किया है और आगे की जाँच पड़ताल कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe