Saturday, September 25, 2021
Homeदेश-समाज'न्यूड ऑडिशन' वाली हिरोइन को रेप-मौत की धमकी, कह रहे - 'पोर्न देखते हो,...

‘न्यूड ऑडिशन’ वाली हिरोइन को रेप-मौत की धमकी, कह रहे – ‘पोर्न देखते हो, इसीलिए बनाते हैं… राज कुंद्रा ने क्या गलत किया’

"डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए कॉल आ रहे हैं। वे मुझे जान से मारने औऱ रेप की धमकी दे रहे हैं। वो लोग मुझ पर उनका व्यापार बंद कराने का आरोप लगा रहे हैं। वो लोग कह रहे हैं कि तुम पोर्न देखते हो, इसीलिए हम बनाते हैं।"

कारोबारी राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जेम्स थर्बर का कोट लिखा, “गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरुक होकर देखें।” इस बीच राज कुंद्रा पर न्यूड ऑडिशेन के लिए दवाब बनाने का आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोमा सुमन ने फोन पर धमकियाँ मिलने का आरोप लगाया है।

पहले बात राज कुंद्रा की पत्नी की। अपने पोस्ट में शिल्पा ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इस चुनौतीपूर्ण समय को लेकर बात की। किताब के पन्ने की तस्वीर को अभिनेत्री ने शेयर किया, जिसमें कहा गया है, “जो निराशाएँ हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य से सहा है और जिन्होंने हमें चोट पहुँचाई है, हम गुस्से में उनकी तरफ मुड़कर देखते हैं। हम डर के कारण उन संभावनाओं की ओर देखते हैं कि कहीं नौकरी न चली जाए या किसी बीमारी अथवा किसी अपने की मौत न देखनी पड़े।”

पोस्ट में आगे लिखा है कि अभी हमें गुस्से में नहीं बल्कि सही तरीके से यह सोचना है कि क्या है औऱ क्या हो रहा है। आगे लिखा गया, “यह जानकर मैं गहरी साँस लेता हूँ कि मैं जिंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूँ। मैंने पहले भी चुनौतियों को सहा है औऱ भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करूँगा। आज मुझे जीवन से कोई डिगा नहीं सकता है।”

बहरहाल शिल्पा शेट्टी की पोस्ट से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पति के जेल जाने के बाद उपजे संकट के समय में वो खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं।

मॉडल शोना ने धमकी मिलने का लगाया आरोप

राज कुंद्रा पर न्यूड ऑडिशन देने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाने वाली मॉडल सागिरका शोना सुमन ने अब जान से मारने और रेप की धमकी भरे कॉल्स आने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक सागिरका ने कहा, “मैं बहुत परेशान हूँ। डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए कॉल आ रहे हैं। वे मुझे जान से मारने औऱ रेप की धमकी दे रहे हैं। नंबर बदल कर पूछा जा रहा है कि राज कुंद्रा ने गलत क्या किया है? वो लोग मुझ पर उनका व्यापार बंद कराने का आरोप लगा रहे हैं। वो लोग कह रहे हैं कि तुम पोर्न देखते हो, इसीलिए हम बनाते हैं।”

गौरतलब है कि पोर्न फिल्में बनाकर उन्हें हॉटशॉट्स ऐप पर अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इसी मामले में मॉडल सागिरका शोना सुमन ने कुंद्रा पर वेब सीरीज के बहाने न्यूड ऑडिशन के लिए दवाब बनाने का आरोप लगाया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कहीं स्तनपान करते शिशु को छीन कर 2 टुकड़े किए, कहीं बार-बार रेप के बाद मरी माँ की लाश पर खेल रहा था बच्चा’:...

एक शिशु अपनी माता का स्तनपान कर रहा था। मोपला मुस्लिमों ने उस बच्चे को उसकी माता की छाती से छीन कर उसके दो टुकड़े कर दिए।

‘तुम चोटी-तिलक-जनेऊ रखते हो, मंदिर जाते हो, शरीयत में ये नहीं चलेगा’: कुएँ में उतर मोपला ने किया अधमरे हिन्दुओं का नरसंहार

केरल में जिन हिन्दुओं का नरसंहार हुआ, उनमें अधिकतर पिछड़े वर्ग के लोग थे। ये जमींदारों के खिलाफ था, तो कितने मुस्लिम जमींदारों की हत्या हुई?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,198FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe