Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजराजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, सेहत में लगातार हो रहा सुधार:...

राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, सेहत में लगातार हो रहा सुधार: AIIMS दिल्ली में भर्ती कॉमेडियन के ब्रेन डेड होने की उड़ी थी अफवाह

राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए। वहाँ डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था।

दिल्ली के एम्स (AIIMS, Delhi) में भर्ती देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) को 15 दिन बाद गुरुवार (25 अगस्त 2022) को होश आ गया। डॉक्टरों द्वारा उनकी लगातार निगरानी की जा रही है।

राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गर्वित नारंग ने इसकी जानकारी देते हुए बताया, “राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिन बाद होश आया। एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उनकी तबियत में सुधार हो रहा है।”

राजू श्रीवास्तव के PRO और एडवाइजर अजीत सक्सेना ने बताया, “राजू श्रीवास्तव को सुबह 8:10 बजे होश आ गया है।” बताया जा रहा है कि इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को चेक किया। राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरे की मुस्कान लौट आई है। राजू के तमाम फैंस, जो उनके जल्दी सेहतमंद होने की दुआएँ कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की साँस ली है। 

मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने भी राजू श्रीवास्तव के होश में आने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा, “गुड न्यूज दोस्तों… राजू भाई को होश आ गया है। थैंक गॉड। मैं कहता था ना कि चमत्कार होगा। परमात्मा हँसाने वाले को नाराज नहीं कर सकता। सारे परिवार को, सारे दोस्तों को, पूरे संसार को जिसने भी दुआएँ कीं, हर किसी को प्यार। राजू भाई आप जियो हजारों साल।”

पिछले दिनों डॉक्टरों ने बताया था कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका इलाज चल रहा है। राजू के इलाज के लिए डॉक्टर्स न्यूरो फिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। 

कब और कैसे बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत?

राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए। वहाँ डॉक्टरों ने बताया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके कारण उनका ब्रेन डैमेज हो गया और उन्हें एंजियोप्लास्टी करनी पड़ी। राजू तभी से दिल्ली के AIIMS में डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -