Friday, June 14, 2024
Homeदेश-समाजघाघरा-चोली पहनते हैं, गाँजा फूँकते हैं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री 'तेजू': पत्नी ऐश्वर्या...

घाघरा-चोली पहनते हैं, गाँजा फूँकते हैं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ‘तेजू’: पत्नी ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि नशे में चूर होने के बाद तेज प्रताप यादव अक्सर पौराणिक कथाओं में वर्णित देवी-देवताओं द्वारा पहने जाने वाले वस्त्रों जैसे कपड़े धारण कर लेते हैं। कभी कृष्ण, तो कभी राधा तक वे बन जाते हैं।

लालू के बेटे तेज प्रताप यादव कभी नीतीश-लालू की सरकार में बिहार का स्वास्थ्य महकमा संभाला करते थे। आज वे हमेशा गाँजे के नशे में चूर रहते हैं। यह दावा किया है उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट में, जहाँ वे तेज प्रताप द्वारा तलाक के मुकदमे में उन पर (ऐश्वर्या पर) लगाए गए आरोपों का जवाब दे रहीं थीं। 17 पन्नों के अपने दाखिल जवाब में ऐश्वर्या ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेज प्रताप यादव की माँ राबड़ी देवी पर भी चुप रहने का दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

कभी कृष्ण बनते हैं, तो कभी राधा

ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि नशे में चूर होने के बाद तेज प्रताप यादव अक्सर पौराणिक कथाओं में वर्णित देवी-देवताओं द्वारा पहने जाने वाले वस्त्रों जैसे कपड़े धारण कर लेते हैं। कभी कृष्ण, तो कभी राधा तक वे बन जाते हैं। साथ ही मेकअप और विग भी लगा लेते हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पौत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी पर भी चुप कराने का आरोप लगाया। उनके अनुसार जब उन्होंने राबड़ी देवी और तेज प्रताप की बहन से इस बारे में बात की तो उन लोगों ने आश्वासन दिया कि तेज प्रताप दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। इसके अलावा उन लोगों ने ऐश्वर्या से यह सब खुद तक सीमित रखने को कहा।

‘गलत संगत में कर रहा है ‘

बकौल ऐश्वर्या राय, राबड़ी ने उनसे कहा, “यह गलत संगत में ऐसा कर रहा है, तुम इसे गलत संगत से दूर करो।” और जब उन्होंने (ऐश्वर्या ने) तेज प्रताप से इस बाबत बात करने की कोशिश की तो वे भड़क उठे। उन्होंने कथित तौर पर ऐश्वर्या से कहा, “तुम अपनी औकात में रहो, और हमको सिखाओ मत, नहीं तो सब अंग्रेजी पढ़ाई निकाल देंगे।” ऐश्वर्या ने अपने लिए पुलिस सुरक्षा और अपने मायके वालों का उत्पीड़न रोके जाने की अपील अदालत में की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -