Saturday, November 27, 2021
Homeदेश-समाजसुशील और उसके गैंगस्टर साथियों का वहशीपना: वीडियो बनवाने के शौक ने ही दिखाया...

सुशील और उसके गैंगस्टर साथियों का वहशीपना: वीडियो बनवाने के शौक ने ही दिखाया घिनौना रूप

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो में सुशील कुमार पहलवान सागर को डंडे से बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहा है। उसके ठीक पीछे एक अन्य युवक पर उसी तरह से डंडे से वार किया जा रहा है। वहीं, कुछ लोग.....

देश की राजधानी में जिस समय शर्मनाक कुकृत्य को अंजाम दिया जा रहा था, उस समय तक शायद ही किसी ने सोचा होगा कि जिसे वह आज तक सिर आँखों पर बिठाते रहे हैं, वह अगले ही दिन उनकी नजरों से गिर जाएगा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से छत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग में सुशील कुमार और उसके गैंगस्टर साथी उन चारों (सागर और उसके दोस्त) को अलग-अलग जगह पर गिराकर मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान वीडियो में एक-दो बार कुछ अन्य युवक अपने हाथ में रिवाल्वर और अन्य चीजें लहराते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो में सुशील कुमार सागर पहलवान को डंडे से बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहा है। उसके ठीक पीछे एक अन्य युवक पर उसी तरह से डंडे से वार किया जा रहा है। वहीं, कुछ लोग सुशील को पकड़कर रोकने की कोशिश भी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। मगर सुशील के सिर पर तो मानो खून सवार है। वह रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। सागर खून से लथपथ है, फिर भी सुशील का मन नहीं भर रहा है उसे मारने से।

कोई व्यक्ति ऐसा घिनौना कृत्य व अपराध तभी करता है, जब उसे कानून का कोई खौफ नहीं होता। 4-5 मई 2021 की उस रात को सुशील ने भी यही सोचा होगा कि पैसा, पॉवर और एक रसूखदार व्यक्ति तक कानून के हाथ शायद ही पहुँच पाए। लेकिन कानून के हाथ तो लंबे होते हैं, जिसने आखिरकार सुशील को अपनी गिरफ्त में ले ही लिया।

दरअसल, जब सुशील अपने गैंगस्टर साथियों के साथ मॉडल टाउन के फ्लैट से सागर और उसके साथियों को गाड़ी में डालकर स्टेडियम ले आया था, तब ये सभी डंडे और हथियारों से लैस थे। घटना के बाद से पुलिस ने सुशील समेत 9 आरोपितों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, सुशील ने अजय सहरावत के साथ मिलकर सुनियोजित तरीके से इस घटना को अंजाम दिया था। सात कारों में 20 से अधिक बदमाश थे, जिन्होंने सागर, सोनू महाल, भक्तु, अमित, रविन्द्र व विकास को छत्रसाल स्टेडियम के बाहर पार्किंग एरिया में 4 मई की देर रात एक बजे बुरी तरह से पीटा था।

ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार और उनके दोस्तों ने जमकर उन लोगों पर लाठी-डंडे बरसाए, लेकिन उस रात वहाँ पर एक व्यक्ति और भी था, जो सुशील का दोस्त प्रिंस था। वो उस दौरान घटना का वीडियो बना रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशील ने ही प्रिंस को वीडियो बनाने को कहा था, ​बस फिर क्या था उसको उसी का शौक इतना भारी पड़ेगा, उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। सुशील के चाहने वाले भी उनके इस वीडियो को देखकर बेहद आहत होंगे। आखिर हो भी क्यों ना। अब कोई नहीं कहेगा मैं अपने बेटे को सुशील कुमार जैसा बनाऊँगा। हरियाणा की मिट्टी में जन्मे जिस शेर को लोग अपना मार्गदर्शक समझते थे, आज उसका राक्षस रूपी घिनौना चेहरा देखकर डर गए हैं। अब तो हर कोई यही कह रहा होगा, अगले जन्म मोहे ऐसा बेटा ना दीजो।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुरु नानक की जयंती मनाने Pak गई शादीशुदा सिख महिला ने गूँगे-बहरे इमरान से कर लिया निकाह, बन गई ‘परवीन सुल्ताना’: रिपोर्ट

कोलकाता की एक शादीशुदा सिख महिला गुरु नानक की जयंती मनाने पाकिस्तान गईं, लेकिन वहाँ एक प्रेमी के झाँसे में आकर इस्लाम अपना लिया। वीजा समस्याओं के कारण भेजा गया वापस।

48 घंटों तक होटल के बाहर खड़े रहे, अंदर आतंकियों ने बहन और जीजा को मार डाला: 26/11 हमले को याद कर रो पड़ता...

'धमाल' सीरीज में 'बोमन' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी की बहन और जीजा भी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में मारे गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
139,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe