Friday, April 19, 2024
HomeराजनीतिPM मोदी की मौत की झूठी ख़बर पोस्ट करने वाला AAP कार्यकर्ता हुआ गिरफ़्तार

PM मोदी की मौत की झूठी ख़बर पोस्ट करने वाला AAP कार्यकर्ता हुआ गिरफ़्तार

घनश्याम को 3 अप्रैल को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहाँ उसे ज़मानत दे दी गई। उसने सफाई देते हुए कहा कि उसने ऐसी हरक़त अप्रैल फूल वाले दिन अपने दोस्त पर प्रैंक करने के लिहाज़ से की थी।

वडोदरा में घनश्याम परमार नाम के ‘आप’ कार्यकर्ता को वडोदरा पुलिस द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया। घनश्याम पर आरोप है कि उसने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करके उनकी मौत की झूठी ख़बर फैलाने की कोशिश की।

ख़बर के मुताबिक घनश्याम ने तस्वीर से छेड़छाड़ करके उसे फेसबुक पर डाला था। जिसे 1 अप्रैल की देर रात भाजपा यूथ विंग के कार्यकर्ता जय सिंह परमार ने देखा और पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी।

जय सिंह पहले तो पीएम की मौत वाली तस्वीर देखकर हक्का-बक्का रह गए। लेकिन बाद में जब उन्होंने इस खबर की प्रमाणिकता को टीवी की खबरों से सत्यापित किया तो उन्हें एहसास हुआ कि ये किसी की कुचेष्टा है। उन्होंने बाद में इसकी ख़बर पुलिस को दी।

वडोदरा पुलिस के साइबर सेल ने घनश्याम परमार को पकड़ा। जाँच के दौरान उसने इस बात को स्वीकारा कि वह आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। घनश्याम ने बताया कि उसने पीएम की तस्वीर को पहले इंटरनेट से डाउनलोड किया फिर उसे एडिट करके फेसबुक पर गुजराती में पोस्ट डाला कि हमारे प्रिय प्रधानमंत्री की अचानक मौत हो गई है।

बता दें घनश्याम को कल (अप्रैल 3, 2019) स्थानीय अदालत में पेश किया गया था जहाँ उसे ज़मानत दे दी गई। परमार ने सफाई देते हुए कहा कि उसने ऐसी हरक़त अप्रैल फूल वाले दिन अपने दोस्त पर प्रैंक करने के लिहाज़ से की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘दो राजकुमारों की शूटिंग फिर शुरू हो गई है’ : PM मोदी ने कॉन्ग्रेस-सपा को घेरा, बोले- अमरोहा की एक ही थाप, फिर मोदी...

अमरोहा की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा अमरोहा की एक ही थाप है - कमल छाप... और अमरोहा का एक ही स्वर है - फिर एक बार मोदी सरकार।

‘हम अलग-अलग समुदाय से, तुम्हारे साथ नहीं बना सकती संबंध’: कॉन्ग्रेस नेता ने बताया फयाज ने उनकी बेटी को क्यों मारा, कर्नाटक में हिन्दू...

नेहा हिरेमठ के परिजनों ने फयाज को चेताया भी था और उसे दूर रहने को कहा था। उसकी हरकतों के कारण नेहा कई दिनों तक कॉलेज भी नहीं जा पाई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe