Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिबदले की भावना से ग्रस्त केजरीवाल काम नहीं करने दे रहे हैं जी: अलका...

बदले की भावना से ग्रस्त केजरीवाल काम नहीं करने दे रहे हैं जी: अलका लांबा

"मैं अपनी जनता को आप* की द्वेष की राजनीति का शिकार नही होने दूँगी, अपनी जनता के हक़ और सुरक्षा के लिए सरकार के दरवाजे पर भी जाकर लड़ना पड़ेगा तो मैं लड़ूँगी। जनता को जवाब तो देना ही होगा कि क्यों आप के द्वारा CCTVs लगाने का काम रुकवाया गया है?"

दिल्ली के चाँदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा ने बुधवार (जुलाई 24, 2019) को अपनी पार्टी के संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं। अलका लांबा ने दावा किया है कि केजरीवाल उनसे बदला लेने के लिए उन्हें उनके निर्वाचन क्षेत्र में सीसीटीवी लगाने से रोक रहे हैं।

आप विधायक द्वारा यह जानकारी ट्वीट के जरिए दी गई। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब बदले की भावना से काम कर रहे हैं, जिसका खमियाजा चाँदनी चौक विधानसभा क्षेत्र की जनता को उठाना पड़ रहा है, मेरे द्वारा इलाके में लगवाए जा रहे CCTVs के काम को रुकवाकर AAP* यह कैसी राजनीति करने का उदाहरण पेश करना चाहती है?”

इसके बाद अलका लांबा ने एक और ट्वीट किया और आम आदमी पार्टी को धमकी दी कि वे अपने लोगों की सुरक्षा के लिए सरकार से लड़ने से नहीं डरती हैं। वे लिखती हैं, “मैं अपनी जनता को आप* की द्वेष की राजनीति का शिकार नही होने दूँगी, अपनी जनता के हक़ और सुरक्षा के लिए सरकार के दरवाजे पर भी जाकर लड़ना पड़ेगा तो मैं लड़ूँगी, जनता को जवाब तो देना ही होगा कि क्यों आप के द्वारा CCTVs लगाने का काम रुकवाया गया है? आप में और दूसरों में कोई अंतर नही रहा।”

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अलका लांबा ने अरविंद केजरीवाल के प्रति अपनी नाराजगी जगजाहिर की हो। कुछ समय पहले भी लांबा ने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है और ‘आप’ के ऑफिशियल वॉह्ट्स एप ग्रुप से भी रिमूव कर दिया है। इतना ही नहीं, उनका आरोप था कि केजरीवाल लगातार उन्हें लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं। उन्होंने चाँदनी चौक में एक परियोजना का शिलान्यास कार्यक्रम पर न बुलाए जाने पर भी नाराजगी जताई थी

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe