Saturday, May 25, 2024
Homeराजनीति'मोदी जी का सिपाही बनकर काम करूँगा': BJP के हुए हार्दिक पटेल, कॉन्ग्रेस को...

‘मोदी जी का सिपाही बनकर काम करूँगा’: BJP के हुए हार्दिक पटेल, कॉन्ग्रेस को हर 10 दिन पर झटका देने का प्लान भी बताया

"राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ।"

गुजरात कॉन्ग्रेस से बीते महीने ही इस्तीफा देने के बाद आज पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने औपचारिक रूप से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। हार्दिक पटेल ने इसकी सूचना खुद ट्वीट करके देते हुए कहा कि वह छोटा सिपाही बनकर काम करेंगे।

हार्दिक ने गुरुवार (2 जून, 2022) की सुबह एक ट्वीट कर कहा, “राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।”

बता दें कि हार्दिक पटेल ने हाल ही में कॉन्ग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं आज बीजेपी ज्वाइन करते ही खुद को छोटा सिपाही बता कर अपनी मंशा जाहिर कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक पटेल ने यह भी कहा, “आजतक मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की माँग नहीं रखी। कॉन्ग्रेस को भी मैंने काम माँगते हुए छोड़ा और भाजपा में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ जुड़ रहा हूँ। स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं। मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं।”

वहीं अहमदाबाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान हार्दिक पटेल ने कहा, “आज मैं नया अध्याय शुरू कर रहा हूँ। मैं एक छोटे सिपाही के तौर पर काम करूँगा। हम हर 10 दिनों में एक कार्यक्रम करेंगे, जिसमें विधायक समेत कॉन्ग्रेस से नाखुश लोगों को भाजपा में शामिल होने के लिए कहेंगे… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे दुनिया की शान हैं।”

गौरतलब है कि गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने 18 मई, 2022 को गुजरात कॉन्ग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ प्राथमिक सदस्य के रूप में इस्तीफा दिया था।

बता दें कि कॉन्ग्रेस छोड़ते ही हार्दिक ने कहा था, “मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूँ कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाउँगा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईवीएम पर नहीं लगा था BJP का टैग, तृणमूल कॉन्ग्रेस ने झूठ फैलाया: चुनाव आयोग ने खोली पोल, बताया- क्यों लिए जाते हैं मशीन...

भारतीय निर्वाचन आयोग ने टीएमसी के आरोपों का जवाब देते हुए झूठे दावे की पोल खोली और बताया कि ईवीएम पर कोई भाजपा का टैग नहीं हैं।

CM केजरीवाल के घर कहाँ हुआ क्या-क्या… दिल्ली पुलिस ने सब सीन री-क्रिएट करवाए, विभव कुमार ने बचने को डाली जमानत याचिका

दिल्ली पुलिस विभव कुमार को मुख्यमंत्री आवास भी लेकर पहुँची, जहाँ स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना का पूरा सीन रिक्रिएट किया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -