Wednesday, August 4, 2021
Homeराजनीति'PFI के दलालों वापस जाओ...': हाथरस पहुँचे AAP सांसद संजय सिंह पर फेंकी स्याही,...

‘PFI के दलालों वापस जाओ…’: हाथरस पहुँचे AAP सांसद संजय सिंह पर फेंकी स्याही, कहा- लाशों की राजनीति बंद करो

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दीपक शर्मा उस जगह आते हैं, जहाँ संजय सिंह मीडिया से घिरे खड़े होते हैं। इसके बाद इंक की बोतल संजय सिंह पर फेंकते हुए कहते हैं- 'PFI के दलालों वापस जाओ... वापस जाओ।'

हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने गए आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह के ऊपर आज (अक्टूबर 5, 2020) स्याही फेंकी गई। स्याही फेंकने वाले का नाम दीपक शर्मा बताया जा रहा है। दीपक ने संजय सिंह पर स्याही फेंकते हुए नारे लगाए- ‘PFI के दलालों वापस जाओ… वापस जाओ।’ इस घटना के बाद युवक को फौरन हिरासत में ले लिया गया

इस घटना की एक वीडियो भी सामने आई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दीपक शर्मा उस जगह आते हैं, जहाँ संजय सिंह मीडिया से घिरे खड़े होते हैं। इसके बाद इंक की बोतल संजय सिंह पर फेंकते हुए कहते हैं- ‘PFI के दलालों वापस जाओ… वापस जाओ।’ दीपक के इतना करते ही भीड़ में खड़ा एक युवक उन्हें पकड़ कर संजय सिंह से दूर करता है और दोनों के बीच हल्की झड़प हो जाती है।

इतने पर भी दीपक शांत नहीं होते। उन्हें पकड़ने कई लोग उनके पीछे भागते हैं मगर वह तब भी नारे लगाते रहते हैं। वह आप के प्रतिनिधि मंडल को पीएफआई के गिद्ध कहते हैं। साथ ही आरोप लगाते हैं कि ऐसे लोग लाशों पर राजनीति कर रहे हैं।  जब पुलिस दीपक को पकड़ ले जा रही होती हैं, तब भी वह कहते हैं- लाशों की राजनीति बंद करो।

एनडीटीवी रिपोर्टर का दावा है कि यह घटना गाँव के ही बाहर घटी। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान 5 लोगों के डेलिगेशन के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे थे।

वहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाए। संजय सिंह ने हाथरस मामले में बसपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती और उनकी पार्टी इस मामले में भाजपा के मुखपत्र की तरह काम रही है।

संजय सिंह ने यह भी कहा कि आज प्रदेश के कोने-कोने में बेटियों के साथ दरिंदगी हो रही है, जो बताता है कि योगी आदित्यनाथ से प्रदेश नहीं सँभल रहा है, इसलिए उन्हें इस्तीफा देकर अपने मठ में वापस लौट जाना चाहिए। 

आप नेता ने कह कि जिस तरह से हाथरस मामले में वहाँ के जिलाधिकारी को बचाया जा रहा है, उससे भी साफ लग रहा है कि कहीं, मुख्यमंत्री की पोल ना खुल जाए, इसलिए जिलाधिकारी को सस्पेंड करने के बजाए बचाया जा रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक में भारत को तीसरा मेडल: बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन ने जीता कांस्य पदक, जानिए असम के छोटे से गाँव से यहाँ तक का...

भारतीय महिला बॉक्सर लवलीना बोरगेहेन को टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक मिला। उन्हें वीमेंस वेल्टरवेट (69 किलोग्राम) वर्ग में ये ख़िताब प्राप्त हुआ।

‘अपनी बेटी की तरह रेप..’: इतना पीटा कि ब्रेस्ट सर्जरी करानी पड़ी, अरबपति की ‘सेक्स कालकोठरी’ में कई महिलाओं का यौन शोषण

जॉर्ज सोरोस के मनी मैनेजर रहे होवार्ड रुबिन पर 'सेक्स कालकोठरी' में BDSM सेशन के जरिए कई महिलाओं के यौन शोषण व प्रताड़ना के आरोप लगे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,873FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe