Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस नेता के बयान पर कुमार विश्वास ने कहा 'ऊँचाई पाते ही लोग अपनी...

कॉन्ग्रेस नेता के बयान पर कुमार विश्वास ने कहा ‘ऊँचाई पाते ही लोग अपनी औकात भूल जाते हैं’

मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “टाइगर अभी जिंदा है।” उनके इस बयान पर पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “शेर अब बूढ़ा हो गया है। शेर के अब दाँत और पंजे भी काम नहीं करते हैं, ऐसे में हम शेर को सर्कस में काम दे सकते हैं।”

कांग्रेस नेता अरूण यादव के इस बयान पर कुमार विश्वास ने तंज करते हुए ट्वीट किया, “थोड़ी ऊँचाई मिलते ही लोग अपनी औकात भूल जाते हैं। कितने कर्ज माफ हैं ये गुब्बारे, चंद साँसों में ही फूल जाते हैं।” इतना ही नहीं अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता ने यह भी लिखा कि सत्ता हर झंडू को भ्रम दे देती है कि वो च्यवनप्राश हो गया।

आपको बता दें कि राजनीति में वाक जंग शिवराज सिंह चौहान और अरूण यादव के बीच कोई नई नहीं है। अरूण यादव उसी बुधनी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं, जहाँ से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लड़ते हैं। अरूण यादव राज्य के कद्दावर कांग्रेस नेता के रूप में जाने जाते हैं। अरूण यादव के बयान पर ट्वीट करके एक तरह से कांग्रेस पार्टी के नेताओं को कुमार विश्वास ने उनकी जगह और मर्यादा की दिलायी है।

कांग्रेस नेती के इस बयान पर कुमार विश्वास ने ट्वीट किया। इसके बाद कई सारे ट्वीटर यूजर ने कांग्रेस के ऊपर हामला बोल दिया। एक ट्वीटर यूजर मोहिताबी ने लिखा, “राहुल गांधी ने कल अपने भाषण में कहा की मेरे कारण कुछ चोरों की नींद उड़ी हुई है… और आज प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया कि सोनिया जी को रात में नींद नही आती।”

एक दूसरे यूजर सचिन ने लिखा, “जनता सरकार बनाती है, 2019 में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

मुस्लिम बहुल किशनगंज के सरपंच से बनवाया था आईडी कार्ड, पश्चिमी यूपी के युवक करते थे मदद: Pak आतंकी अशरफ ने किए कई खुलासे

पाकिस्तानी आतंकी ने 2010 में तुर्कमागन गेट में हैंडीक्राफ्ट का काम शुरू किया। 2012 में उसने ज्वेलरी शॉप भी ओपन की थी। 2014 में जादू-टोना करना भी सीखा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,004FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe