Thursday, May 26, 2022
Homeराजनीतिमुस्लिम घरों के बाहर लगा मजेदार पोस्टर: लिखा है- डोरबेल खराब है, मोदी-मोदी चिल्लाएँ

मुस्लिम घरों के बाहर लगा मजेदार पोस्टर: लिखा है- डोरबेल खराब है, मोदी-मोदी चिल्लाएँ

इस समर्थन के पीछे तीन तलाक बिल पर रोक सबसे बड़ा कारण है। मोदी के इस बिल को पास करने के तरीके, उनके संकल्प ने मुस्लिम महिलाओं को उनका मुरीद बना दिया है। पहले लोग मुस्लिम महिलाओं को फ़ोन पर ही झटके में तलाक देकर ज़िंदगी बर्बाद कर देते थे, लेकिन अब......

एक ओर जहाँ पत्रकारिता का समुदाय विशेष और लिबरल गैंग पीएम मोदी को मुस्लिमों का दुश्मन साबित करने में लगा है, वहीं दूसरी ओर ज़मीनी रूप से मोदी के लिए मुस्लिमों का समर्थन बढ़ता ही जा रहा है। हरियाणा के मुस्लिम समाज को लेकर न्यूज़ 18 की हालिया प्रकाशित एक रिपोर्ट इसी की तस्दीक करती है।

यह दरवाजा सिर्फ मोदी-मोदी बोलने वालों के लिए खुलेगा

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के अनुसार जब उन्होंने एक मुस्लिम बस्ती के स्थानीय लोगों से बात की तो मालूम चला कि आगामी विधानसभा चुनावों के चलते वोट माँगने कई सारे प्रत्याशी आते रहते हैं। वे प्रत्याशी बार-बार डोरबेल बजाते हैं। अतः यह पोस्टर लगा कर यह सूचना प्रत्याशियों को दे दी गई है कि यहाँ मोदी-समर्थकों के लिए दरवाज़ा खुलेगा।

पहले फ़ोन पर ही मिट्टी में मिला देते थे, अब पुलिस का डर है

मुस्लिम महिलाओं से जब न्यूज़ 18 के रिपोर्टर ने बात की तो उन्होंने बताया कि इस समर्थन के पीछे तीन तलाक बिल पर रोक सबसे बड़ा कारण है। मोदी के इस बिल को पास करने के तरीके, उनके संकल्प ने मुस्लिम महिलाओं को उनका मुरीद बना दिया है। पहले लोग मुस्लिम महिलाओं को फ़ोन पर ही झटके में तलाक देकर ज़िंदगी बर्बाद कर देते थे, लेकिन अब ऐसे लोगों में पुलिस और कानून का ख़ौफ़ होगा।

बस्ती के अन्य लोगों ने मोदी के समर्थन के पीछे अन्य कारण भी गिनाए। उनमें प्रमुख मोदी की जनकल्याणकारी योजनाएँ रहीं, जैसे आयुष्मान, उज्ज्वला इत्यादि। लोगों ने साफ किया कि उनके नेता मोदी ही हैं, और वे अन्य किसी के समर्थकों को अपने घर वोट माँगने नहीं आने देना चाहते।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘संघी, भाजपा का आदमी, कट्टरपंथी’: जानिए कैसे अजीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी में हिंदू छात्र को इस्लामोफोबिक बता किया टॉर्चर

बेंगलुरु के अजीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी में हिंदू छात्र ऋषि तिवारी को संघी और भाजपा का आदमी कहकर उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित किया गया।

उइगर मुस्लिमों से कुरान और हिजाब छीन रहा चीन, भागने पर गोली मारने का आदेश: लीक दस्तावेजों से खुलासा- डिटेंशन कैंपों में कैद हैं...

इन दस्तावेजों से यह भी खुलासा हुआ है कि चीन मुस्लिमों से कुरान, हिजाब समेत सभी धार्मिक-मजहबी चीजें जब्त कर उनकी पहचान मिटा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,942FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe