Thursday, July 29, 2021
Homeराजनीतिकेजरीवाल के मंत्री को जनता ने बनाया बंधक, कहा- 'विकास कार्यों में कोताही बरत...

केजरीवाल के मंत्री को जनता ने बनाया बंधक, कहा- ‘विकास कार्यों में कोताही बरत रही सरकार’

सत्येंद्र जैन दिल्ली सरकार के प्रमुख मंत्रियों में से एक हैं और उनके पास स्वास्थ्य, गृह, बिजली और उद्योग सहित 7 मंत्रालय हैं। कॉन्ग्रेस के समर्थन से बनी आम आदमी पार्टी की सरकार में भी वे...

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को अपने ही राज्य की जानते के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। नाराज लोगों ने केजरीवाल सरकार के मंत्री को आधे घंटे तक उनके कार में बंधन बनाए रखा। ख़बर के अनुसार, रविवार (अगस्त 11, 2019) को द्वारका में सत्येंद्र जैन तब मुश्किलों में फँस गए, जब उन्हें जनाक्रोश का सामना करना पड़ा। जनता ने मंत्री जैन की कार को सड़क पर रोक दिया और विरोध प्रदर्शन किया।

गुस्साए लोगों ने दिल्ली सरकार के ख़िलाफ़ नारेबाजी भी की। मंत्री सत्येंद्र जैन बिजवासन और मटियाला विधानसभा में कुछ सरकारी योजनाओं का उद्घाटन करने पहुँचे थे। लोगों का कहना था कि दिल्ली सरकार विकास कार्यों में कोताही बरत रही है। जनता के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने पहुँच कर किसी तरह सत्येंद्र जैन को वहाँ से सुरक्षित निकाला।

बता दें कि सत्येंद्र जैन दिल्ली सरकार के प्रमुख मंत्रियों में से एक हैं और उनके पास स्वास्थ्य, गृह, बिजली और उद्योग सहित 7 मंत्रालय हैं। कॉन्ग्रेस के समर्थन से बनी आम आदमी पार्टी की सरकार में भी वे मंत्री थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्ज में डूबा, 4 साल से एडमिशन नहीं: दामाद के परिवार का मेडिकल कॉलेज, दरियादिल हुई भूपेश बघेल सरकार

दामाद के परिवार से जुड़े मेडिकल कॉलेज पर सरकारी दरियादिली को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सवालों के घेरे में हैं।

मेडिकल कॉलेजों में OBC को 27%, EWS को 10% आरक्षण: MBBS में 56% और पीजी में 80% की वृद्धि – मोदी सरकार का ऐतिहासिक...

केंद्र सरकार द्वारा आरक्षण के फैसले को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि यह सामाजिक न्याय का नया प्रतिमान बनाने में मदद करेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,836FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe