Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिमजहब के आधार पर आरक्षण से मिलेगा नाजायज धर्मांतरण को बढ़ावा, कॉन्ग्रेस ने तेलंगाना...

मजहब के आधार पर आरक्षण से मिलेगा नाजायज धर्मांतरण को बढ़ावा, कॉन्ग्रेस ने तेलंगाना को बनाया ATM: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस पर देश को धर्म और जाति के आधार पर बाँटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण से नाजायज धर्मांतरण करवाने वालों को बढ़ावा मिलेगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना की राज्य सरकार पर हमला बोला है। तेलंगाना के महबूबनगर लोकसभा क्षेत्र में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा है कि कॉन्ग्रेस ने राज्य के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा है कि कॉन्ग्रेस ने तेलंगाना को ATM बना लिया है। उन्होंने राज्य की पूर्ववर्ती BRS सरकार पर भी हमला बोला।

पीएम मोदी ने राज्य की रेवंत रेड्डी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, “हमने तेलंगाना के लिए लाखों करोड़ रूपए भेजे, लेकिन ये पैसा कहाँ गए, ये पैसा भ्रष्टाचार का ATM लगाकर पहले BRS ने अपनी जेब भरी और अब कॉन्ग्रेस लूट। कॉन्ग्रेस यहाँ ढेर सारे वादे करके आई थी लेकिन सत्ता में आने के बाद वह BRS की फोटोकॉपी बन गई।”

पीएम मोदी ने अमित शाह का फर्जी वीडियो फैलाने में तेलंगाना से गिरफ्तार कॉन्ग्रेस नेता के बारे में जिक्र करते हुए कहा, “कॉन्ग्रेस यहाँ उद्योग लगाने का वादा करके सत्ता में आई थी लेकिन बाद में फर्जी वीडियो बनाने लगे।” पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस BRS के घोटालों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

रैली में पीएम मोदी ने RR टैक्स का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि RR टैक्स पर वह तेलंगाना मुख्यमंत्री का नाम नहीं ले रहे लेकिन वह खुद जाकर मीडिया को सफाई दे रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना की तस्वीर बदलने के लिए भाजपा को अधिक प्रतिनिधित्व मिला जरूरी है।

महबूबनगर में रोजगार की समस्या को उठाते हुए पीएम मोदी ने कहा, “इस क्षेत्र को तुंगभद्रा और कृष्णा नदियों का आशीर्वाद है लेकिन फिर भी यहाँ के लोगो को मजदूरी के लिए पलायन करना पड़ रहा है। यहाँ की सिंचाई परियोजनाएँ आगे नहीं बढ़ रही है। कॉन्ग्रेस किसानों से कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं कर रही। कॉन्ग्रेस ने राज्य धोखा किया है।”

यहाँ पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी और सैम पित्रोदा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, “शहजादे के एक एडवाइजर अमेरिका में रहते हैं, उन्होंने कहा है कि दक्षिण भारत के लोग अफ्रीकन हैं। उन्हें तेलंगाना के लोग अफ्रीकन लगते हैं क्योंकि उन्हें आपकी चमड़ी का रंग पसंद नहीं है।”

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कॉन्ग्रेस हिन्दुओं और हिन्दुओं के त्योहारों से नफरत करती है। पीएम मोदी ने कहा कि वह गर्व से मंदिर जाते हैं, इस पर भी कॉन्ग्रेस को समस्या है, वह इसे देश विरोधी मानती है। इसीलिए ही यह लोग वोट जिहाद की बात करते हैं। आप पीएम मोदी का यह भाषण यहाँ सुन सकते हैं।

उन्होंने कॉन्ग्रेस पर देश को धर्म और जाति के आधार पर बाँटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण से नाजायज धर्मांतरण करवाने वालों को बढ़ावा मिलेगा, लेकिन फिर भी कॉन्ग्रेस इससे पीछे नहीं हट रही। उन्होंने कहा यही कॉन्ग्रेस का असली एजेंडा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -