Thursday, April 18, 2024
Homeराजनीति'शिवलिंग की पूजा करने वाले बेशर्म, होलिका को रेप के बाद जलाया': RJD विधायक...

‘शिवलिंग की पूजा करने वाले बेशर्म, होलिका को रेप के बाद जलाया’: RJD विधायक का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में RJD विधायक लोगों से पूछ रहे हैं कि होलिका कौन थी? इसके बाद खुद ही इस सवाल का जवाब देते हुए बोल रहे हैं कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसके साथ मुट्ठी भर लोगों ने रेप करके बाद में जिंदा जला दिया।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक को देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो जहानाबाद जिला के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक सतीश कुमार दास का बताया जा रहा है। वे भगवान शिव और माँ दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करते दिख रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो में RJD विधायक लोगों से पूछ रहे हैं कि होलिका कौन थी? इसके बाद खुद ही इस सवाल का जवाब देते हुए बोल रहे हैं कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसके साथ मुट्ठी भर लोगों ने रेप करके बाद में जिंदा जला दिया। उसके बाद से ही समाज खुशी के रूप में होली मानाने लगा। ये एक ऐसा त्योहार है, जिसमे ससुर और जेठ भी अपनी बहू को रंग लगाते हैं और कहते हैं कि बुरा न मानो होली है।

इतना ही नहीं, उन्होंने भगवान शिव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए शिवलिंग की पूजा करने वाले समाज को सबसे बेशर्म समाज कहा। RJD विधायक सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने माँ दुर्गा पर टिप्पणी करते कहा कि शेर पर सवार माता दुर्गा सिर्फ भारत में ही हैं, लेकिन यहाँ 6 से 8 वर्ष की बेटी से दुष्कर्म होता है। माँ दुर्गा का ऐसे में केवल शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या?

विधायक के बयान से आक्रोशित लोगों ने जहानाबाद शहर के अरवल मोड़ को जाम कर नारेबाजी और पुतला दहन किया। श्री राम सेना संगठन के कार्यकर्ताओं ने विधायक के बयान की निंदा की और सनातन धर्म के लोगों की मान्यताओं को आहत करने का आरोप लगाया। उन्होंने मामले पर राजद के आलाकमान से माँग की है कि विधायक को बर्खास्त किया जाए। 

वहीं अखंड भारत मोर्चा के सदस्यों ने विधायक के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया और कहा कि उनका संगठन इस मामले में न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाएगा। उन्होंने विधायक सतीश कुमार की गिरफ्तारी की भी माँग की है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का और किस जगह का है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसे देखने से लगता है कि यह वीडियो पुराना या गर्मी के दिनों का हो सकता है, जो कि अब वायरल हो रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ममता बनर्जी ने भड़काया, इसलिए मुर्शिदाबाद में हिंदुओं पर हुई पत्थरबाजी: रामनवमी हिंसा की BJP ने की NIA जाँच की माँग, गवर्नर को लिखा...

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने चुनाव आयोग और राज्यपाल को पत्र लिखा है।

सुरक्षा परिषद का स्थायी सदस्य बने भारत: एलन मस्क की डिमांड को अमेरिका का समर्थन, कहा- UNSC में सुधार जरूरी

एलन मस्क द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत की स्थायी सदस्यता की दावेदारी का समर्थन करने के बाद अमेरिका ने इसका समर्थन किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe