Thursday, August 5, 2021
Homeराजनीतिक्या आप राहुल गाँधी और ओवैसी से देश के हितों की कल्पना करते हैं:...

क्या आप राहुल गाँधी और ओवैसी से देश के हितों की कल्पना करते हैं: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली में कहा कि जो भी भारत के हितैषी हैं वे प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि 370 हटाने पर कॉन्ग्रेस के राहुल गाँधी और ओवैसी को इतनी पीड़ा हुई थी वे बार-बार इसका विरोध करते रहे।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों बिहार चुनावों के मद्देनजर रैलियाँ कर रहे हैं। कल रामगढ़ से शुरू हुई उनकी रैली अब जमुई तक पहुँच चुकी है। इस बार इस क्षेत्र से भाजपा की ओर से श्रेयसी सिंह उम्मीदवार हैं। उनके पक्ष में जमुई की जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने राहुल गाँधी और ओवैसी को जमकर आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा, “इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं? क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली में कहा कि जो भी भारत के हितैषी हैं वे प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस के नेता पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। कुछ लोगों को कश्मीर से धारा 370 हटाने पर बहुत पीड़ा हुई। कॉन्ग्रेस के राहुल गाँधी और ओवैसी को इतनी पीड़ा हुई थी वे बार-बार इसका विरोध करते रहे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी जानते हैं कि भारत के खिलाफ अगर कुछ भी करेंगे तो भारत की सेना घुसकर मारेगी।

उन्होंने लालू प्रसाद यादव के जंगलराज वाले दौर की तुलना नीतीश कुमार के समय से करते हुए कहा, “आज जो राशन मोदी और नीतीश जी के कारण गरीबों को प्राप्त हो रहा है, आखिर ये राशन लालू के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था? जिन लोगों ने गरीबों का राशन खाया क्या आप उन लोगों से उम्मीद करते हैं कि वो आप लोगों को रोज़गार देंगे?”

अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी श्रेयसी सिंह की तारीफ की और कहा कि उन्होंने हर जगह जमुई का नाम रौशन किया है। अब वह पहला कदम बढ़ाकर राजनीति में आई हैं, अपने पिता के नक्शे कदम पर चलना चाहती है। उनके पास विकास के लिए विजन है।

आगे सीएम योगी ने राजद के तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए पूछा, “राजद के युवराज 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात करते हैं। उनसे मैं पूछना चाहता हूँ कि 15 वर्षों के शासनकाल में उनके पिता और माता जी ने कितने को नौकरी दी। अगर गरीबों के उत्थान के लिए थोड़ा भी सोचा होता तो गरीबों का मकान, गैस कनेक्शन से लेकर सारी सुविधाएँ मिल गई होती। राजद के पोस्टर में एक ही परिवार के 4 लोगों का फोटो है। रघुवंश बाबू इसी का विरोध किया करते थे।” उन्होंने कहा कि वैसे लोगों के लिए परिवार ही देश है जो सर्वोपरि है।

मुख्यमंत्री ने सबका साथ सबका विकास का आह्नान दोहराते हुए कहा, “सबका साथ, सबका विकास हमारा मंत्र है। हमारे लिए पूरा देश परिवार है, देश हित सर्वोपरि है। लेकिन बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनके लिए परिवार ही पार्टी है, पार्टी ही देश है। उससे बाहर ये देख ही नहीं सकते।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दाँत काट घायल किया… दर्द से कराहते रवि कुमार दहिया ने फिर भी फाइनल में बनाई जगह – देखें वीडियो

टोक्यो ओलंपिक के फाइनल में रवि कुमार दहिया और रूस के जौर रिजवानोविच उगवे के बीच मुकाबला होगा। गोल्ड मेडल के लिए...

योनि, मूत्रमार्ग, गुदा, मुँह में लिंग प्रवेश से ही रेप नहीं… जाँघों के बीच रगड़ भी बलात्कार ही: केरल हाई कोर्ट

केरल हाई कोर्ट ने कहा कि महिला के शरीर का कोई भी हिस्सा, चाहे वह जाँघों के बीच की गई यौन क्रिया हो, बलात्कार की तरह है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,048FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe