Tuesday, June 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय15 साल के स्कूली छात्र की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या, अब तक कोई...

15 साल के स्कूली छात्र की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या, अब तक कोई गिरफ्तार नहीं: इंग्लैंड के हडर्सफ़ील्ड की घटना

15 साल के स्कूली छात्र को चाकू से गोदा गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में जाँच शुरू कर दी है। पुलिस ने कई गवाहों की पहचान की है। वह हर उस व्यक्ति की भी बात सुनने को तैयार हैं जिसके पास हमले से जुड़ी कोई जानकारी है।

इंग्लैंड के हडर्सफ़ील्ड से एक 15 साल के स्कूली छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्र को चाकू से गोदा गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में जाँच शुरू कर दी है। यह घटना नॉर्थ हडर्सफ़ील्ड ट्रस्ट स्कूल की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस अधिकारियों को बुधवार (21 सितंबर 2022) को दोपहर के लगभग 3 बजे के आस-पास एक फोन कॉल के माध्यम से घटना के बारे में पता चला। प्राथमिक सूचना में पुलिस को बताया गया कि वुडहाउस हिल, फारटाउन में एक बच्चे पर हमला हुआ है, वह गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस का कहना है कि जब उनकी टीम घटनास्थल पर पहुँची तो पीड़ित छात्र की हालत बेहद गंभीर थी। उन्होंने इमरजेंसी में सर्जरी के लिए उसे सरकारी अस्पताल ‘लीड्स जनरल इंफरमरी (Leeds General Infirmary)’ भर्ती करवाया, मगर अस्पताल में इलाज के दौरान उसे मृत घोषत कर दिया गया।

नहीं हुई कोई गिरफ़्तारी

इस मामले में वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस जाँच में जुट चुकी है। लेकिन मृत लड़के की पहचान को गुप्त रखा गया है। वहीं इस हत्या के संदर्भ में पुलिस द्वारा कोई गिरफ़्तारी भी नहीं की गई है। वरिष्ठ जाँच अधिकारी डीएस मार्क बोवेस (DS Marc Bowes) इस हत्या की जाँच कर रहे हैं।

बोवेस ने इस मामले में बताया कि उन्होंने कई गवाहों की पहचान की है। वह हर उस व्यक्ति की भी बात सुनेंगे, जिसके पास कोई जानकारी है। उन्होंने कहा, “हमारी जाँच अभी तक शुरुआती चरण में हैं और हम इस घटना के आसपास की पूरी परिस्थितियों को स्थापित करने के लिए व्यापक पूछताछ करेंगे।”

डीएस मार्क बोवेस ने कहा, “हम किर्कलीस जिले में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।” वहीं पुलिस ने इस मामले में सहयोग करने या जानकारी देने वाले किसी भी व्यक्ति को 101 या ऑनलाइन अपराध संदर्भ 13220521713 के माध्यम से एचएमईटी जासूसों से संपर्क करने के लिए कहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -