Sunday, March 7, 2021
Home रिपोर्ट अंतरराष्ट्रीय 'मैं सभी को मार दूँगा, अल्लाहु अकबर': जर्मन एयरपोर्ट पर मचाई अफरातफरी

‘मैं सभी को मार दूँगा, अल्लाहु अकबर’: जर्मन एयरपोर्ट पर मचाई अफरातफरी

धमकी देने वाले शख्स के भागते ही पुलिस ने आनन-फानन में हवाई अड्डे को खाली करा दिया। पुलिस ने ऑपरेशन चलाकर सिरफिरे को गिरफ्तार कर लिया।

जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर एक अजीब घटना सामने आई है। जहाँ मास्क न पहनने की वजह से टोके जाने पर 38 वर्षीय एक शख्स ने ‘अल्लाहु अकबर’ का नारा लगाते हुए एयरपोर्ट पर लोगों को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने उसे पकड़ना चाहा तो वह सामान छोड़कर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर एयरपोर्ट को सील कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्लोवेनिया का रहने वाला शख्स फ्रैंकफर्ट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस समय आक्रामक हो गया जब पुलिस ने उसे मास्क नहीं पहनने पर टोका। सुरक्षा कारणों की वजह से पुलिस द्वारा टोके जाने पर वह जोर-जोर ‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाने लगा। शख्स ने पुलिस वाले को धमकाते हुए कहा, “मैं सभी को मार दूँगा, अल्लाहु अकबर।” अल्लाहु अकबर कहते हुए आरोपित ने अपना सामान छोड़ा और घटनास्थल से भागने का प्रयास किया।

धमकी देने वाले शख्स के भागते ही पुलिस ने आनन-फानन में हवाई अड्डे को खाली करा दिया। इसके साथ ही पुलिस ने ऑपरेशन चलाकर सिरफिरे को गिरफ्तार कर लिया। घटना के वायरल हो रहे फुटेज में एयरपोर्ट का टर्मिनल-1 खाली नजर आ रहा है। हथियारबंद अधिकारी आरोपित को घेरे हुए हैं, जबकि अन्‍य यात्री एयरपोर्ट के बाहर चले गए।

पुलिस निदेशालय फ्रैंकफर्ट मेन एयरपोर्ट के एक प्रवक्ता ने बताया, “एक फेडरल पुलिस गश्ती दल ने एक स्लोवेनियाई व्यक्ति को मास्क नहीं पहनने के टोका। उसने तुरंत अधिकारियों के प्रति आक्रामक व्यवहार दिखाया और कहा- मैं आप सभी को मारूँगा, अल्लाहु अकबर। उसके इस व्यवहार के कारण वहाँ तैनात बलों को लगा कि मामला गंभीर है। आरोपित ने फिर भागने की कोशिश की, लेकिन तुरंत ही उसे धर-दबोच लिया गया।”

इसके अलावा दूसरे टर्मिनल में एक हथियारबंद व्यक्ति के होने की भी खबर थी। इस दौरान पुलिस ने एयरपोर्ट से चलने वाली रेल सेवाओं को भी रोक दिया था। लेकिन तलाशी के बाद पूरे एयरपोर्ट को खोल दिया गया। हालाँकि पुलिस ने दोनों ही घटनाओं के बीच संबंध को खारिज नहीं किया है। स्‍थानीय समयानुसार घटना रात करीब 8 बजे के आसपास की है, जिसके बाद एयरपोर्ट को खोल दिया गया। पकड़े गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मासूमियत और गरिमा के साथ Kiss करो’: महेश भट्ट ने अपनी बेटी को साइड ले जाकर समझाया – ‘इसे वल्गर मत समझो’

संजय दत्त के साथ किसिंग सीन को करने में पूजा भट्ट असहज थीं। तब निर्देशक महेश भट्ट ने अपनी बेटी की सारी शंकाएँ दूर कीं।

‘कॉन्ग्रेस का काला हाथ वामपंथियों के लिए गोरा कैसे हो गया?’: कोलकाता में PM मोदी ने कहा – घुसपैठ रुकेगा, निवेश बढ़ेगा

कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में अपनी पहली चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। मिथुन भी मंच पर।

मिथुन चक्रवर्ती के BJP में शामिल होते ही ट्विटर पर Memes की बौछार

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भाजपा का दामन थाम लिया।

‘ग्लोबल इनसाइक्लोपीडिया ऑफ रामायण’ का शुभारंभ: CM योगी ने कहा – ‘जय श्री राम पूरे देश में चलेगा’

“जय श्री राम उत्तर प्रदेश में भी चलेगा, बंगाल में भी चलेगा और पूरे देश में भी चलेगा।” - UP कॉन्क्लेव शो में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि...

‘राहुल गाँधी का ‘फालतू स्टंट’, झोपड़िया में आग… तमाशे की जिंदगानी हमार’ – शेखर गुप्ता ने की आलोचना, पिल पड़े कॉन्ग्रेसी

शेखर गुप्ता ने एक वीडियो में पूर्व कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की आलोचना की, जिससे भड़के कॉन्ग्रेस नेताओं ने उन्हें जम कर खरी-खोटी सुनाई।

8-10 घंटे तक पानी में थी मनसुख हिरेन की बॉडी, चेहरे-पीठ पर जख्म के निशान: रिपोर्ट

रिपोर्टों के अनुसार शव मिलने से 12-13 घंटे पहले ही मनसुख हिरेन की मौत हो चुकी थी। लेकिन, इसका कारण फिलहाल नहीं बताया गया है।

प्रचलित ख़बरें

माँ-बाप-भाई एक-एक कर मर गए, अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने दिया: 20 साल विष्णु को किस जुर्म की सजा?

20 साल जेल में बिताने के बाद बरी किए गए विष्णु तिवारी के मामले में NHRC ने स्वत: संज्ञान लिया है।

मौलाना पर सवाल तो लगाया कुरान के अपमान का आरोप: मॉब लिंचिंग पर उतारू इस्लामी भीड़ का Video

पुलिस देखती रही और 'नारा-ए-तकबीर' और 'अल्लाहु अकबर' के नारे लगा रही भीड़ पीड़ित को बाहर खींच लाई।

‘शिवलिंग पर कंडोम’ से विवादों में आई सायानी घोष TMC कैंडिडेट, ममता बनर्जी ने आसनसोल से उतारा

बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी ने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। इसमें हिंदूफोबिक ट्वीट के कारण विवादों में रही सायानी घोष का भी नाम है।

‘40 साल के मोहम्मद इंतजार से नाबालिग हिंदू का हो रहा था निकाह’: दिल्ली पुलिस ने हिंदू संगठनों के आरोपों को नकारा

दिल्ली के अमन विहार में 'लव जिहाद' के आरोपों के बाद धारा-144 लागू कर दी गई है। भारी पुलिस बल की तैनाती है।

आज मनसुख हिरेन, 12 साल पहले भरत बोर्गे: अंबानी के खिलाफ साजिश में संदिग्ध मौतों का ये कैसा संयोग!

मनसुख हिरेन की मौत के पीछे साजिश की आशंका जताई जा रही है। 2009 में ऐसे ही भरत बोर्गे की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी।

पिछले 1000-1200 वर्षों से बंगाल में हो रही गोहत्या, कोई नहीं रोक सकता: ममता के मंत्री सिद्दीकुल्लाह का दावा

"उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहाँ आकर कहा था कि अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो वह राज्य में गोहत्या को समाप्त कर देगी।"
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

292,301FansLike
81,971FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe