Tuesday, September 28, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय1 महिला, 300-400 पाकिस्तानी मर्द: कपड़े फाड़े-हवा में उछाला, आजादी दिवस पर वहीशपन का...

1 महिला, 300-400 पाकिस्तानी मर्द: कपड़े फाड़े-हवा में उछाला, आजादी दिवस पर वहीशपन का देखें Video

"मैं जिस दर्द और गुस्से में हूँ उसे बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जानवर भी इन लोगों से बेहतर होते हैं।"

पाकिस्तान में 14 अगस्त 2021 को एक महिला टिकटॉकर के साथ सैकड़ों लोगों द्वारा बदसलूकी किए जाने का मामला सामने आया है। महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि जब वह अपने कुछ साथियों के साथ वीडियो बना रही थी तब तकरीबन 300-400 लोगों ने हमला कर दिया।

घटना लाहौर के ग्रेटर इक़बाल पार्क की है। लॉरी अड्डा पुलिस स्टेशन में टिकटॉकर महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह अपने 6 साथियों के साथ आज़ादी दिवस (14 अगस्त 2021) के दिन मीनार-ए-पाकिस्तान के नजदीक टिकटॉक वीडियो बना रही थी। इसी दौरान करीब 300-400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया। महिला ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ वहाँ से बचकर निकलने की कोशिश की लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी कि वे सफल नहीं हो सके।

घटना के बारे में बताते हुए महिला ने कहा कि हमला करने वाले लोगों की भीड़ उसे धक्का दे रही थी और खींच रही थी और उसे हवा में उछाला जा रहा था। महिला ने बताया कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए थे, साथ ही उसकी अँगूठी और कानों की बालियाँ भी छीन ली गईं। इसके अलावा महिला के साथियों पर भी हमला किया गया और उनमें से एक का मोबाइल फोन और लगभग 15,000 रुपए भी छीन लिया गया।

महिला टिकटॉकर के साथ पाकिस्तान में हुई इस बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिस पर भीड़ में शामिल लोगों की जमकर आलोचना हुई। शिरीन असद नाम की एक ट्विटर यूजर ने इस घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं जिस दर्द और गुस्से में हूँ उसे बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जानवर भी इन लोगों (हमला करने वाली भीड़) से बेहतर होते हैं और मैं उनसे प्यार भी करती हूँ। आप कह सकते हैं कि ये वही लोग हैं जो कहते हैं कि यह एक इस्लामिक मुल्क है और तालिबान का जश्न मनाते हैं।”

हालाँकि पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस को संदिग्धों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दे दिया गया है। पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि वीडियो फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान की जा रही है और महिला के साथ बदसलूकी कर उसके सम्मान को ठेस पहुँचाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,823FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe