Sunday, July 14, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयकिम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए मॉडल ने कराई 40 सर्जरी, खर्चे ₹47778000: अब...

किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए मॉडल ने कराई 40 सर्जरी, खर्चे ₹47778000: अब ठीक कराने के लिए खर्च रही ₹9555600, चाहिए ‘खुद की पहचान’

"जब लोग मुझे कार्दशियन कहते हैं, तो मुझे उन पर बहुत गुस्सा आता है। मैंने काम किया, पढ़ाई की और एक बिजनेस वुमन बन गई। मैंने अपनी लाइफ में ये सभी उपलब्धियाँ हासिल की, लेकिन मुझे केवल कार्दशियन के लुक को लेकर पहचाना जा रहा था।"

अमेरिकन टीवी रिएलिटी स्टार (Reality TV Star) किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के जैसा दिखने के लिए एक मॉडल ने सर्जरी पर लगभग $600K (47778000 रुपए) खर्च किए। लेकिन अब जेनिफर पैम्प्लोना डिट्रांसिशन (Detransition) यानी इसे ठीक करवाने के लिए $120K (9555600 रुपए) खर्च कर रही हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि 29 वर्षीय जेनिफर पैम्प्लोना (Jennifer Pamplona) ने रिएलिटी सुपरस्टार के जैसा दिखने के लिए 12 साल में 40 से अधिक कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

29 वर्षीय जेनिफर पैम्प्लोना मूल रूप से ब्राजील की हैं, लेकिन अब दुबई में रहती हैं। उन्होंने पिछले सात साल केवल किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए अपने शरीर को फिलर्स करवाने में गुजारे हैं। इस्तांबुल में भी उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई, जिसमें नाक और होंठ को शेप दी गई। हालाँकि, कुछ समय बाद उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने किम कार्दशियन की तरह दिखने में काफी कुछ दाँव पर लगा दिया। इसके बावजूद उनकी कोई पहचान नहीं है, उन्हें सर्जरी करवाने का पछतावा हुआ कि काश वह ये सब कभी नहीं करवातीं।

जेनिफर ने बताया, “मैंने कार्दशियन के जैसा दिखने के निए अलग-अलग सर्जरी करवाई थी। मैं कार्दशियन का लुक पाकर बहुत खुश थी। इसके जरिए मैंने बहुत पैसा कमाया और जिंदगी का लुत्फ उठाया, लेकिन अब मुझे महसूस हुआ कि मैं वास्तव मैं कौन हूँ? मेरी पहचान क्या है? उन्होंने कहा, “अब मुझे खुद को आईने में देखने का भी मन नहीं करता है और जब लोग मुझे कार्दशियन कहते हैं, तो मुझे उन पर गुस्सा आता है।”

ब्राजील में जन्मी मॉडल ने CatersNews को बताया, “जब लोग मुझे कार्दशियन कहते हैं, तो मुझे उन पर बहुत गुस्सा आता है। मैंने काम किया, पढ़ाई की और एक बिजनेस वुमन बन गई। मैंने अपनी लाइफ में ये सभी उपलब्धियाँ हासिल की, लेकिन मुझे केवल कार्दशियन के लुक को लेकर पहचाना जा रहा था।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉडल ने दुबई में खुद की कॉस्मेटिक्स कंपनी लॉन्च की है। कार्दशियन लुकलाइक होने की वजह से बहुत पैसा भी कमाया है। उन्होंने 17 साल की उम्र में अपना पहला बूब जॉब करवाया था। जेनिफर का दावा है कि वह सर्जरी की आदी हो चुकी हैं। उनका कहना है कि अब वह किसी और की पहचान की मोहताज नहीं रहेगी, इसलिए वह खुद की पहचान बनाना चा​हती हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -