Wednesday, June 29, 2022

विषय

International

अफगान MMA स्टार अब्दुल के पास से मिला भारत का फर्जी पासपोर्ट और आधार कार्ड, भारतीय फाइटर पर हमले के बाद भागने की फिराक...

भारतीय पासपोर्ट और आधार कार्ड में अब्दुल का नाम अजीम सेठी है। आधार कार्ड में उसने अपना पता गुरुग्राम का लिखवाया है।

न्यूयॉर्क में सिख युवक को भूना, गर्दन और सीने में गोलियाँ लगने से मौत: CCTV कैमरे में कैद हुई घटना, अप्रैल में भी दो...

यह घटना रिचमंड हिल के बगल में दक्षिण ओजोन पार्क के पास हुई, जहाँ इस साल अप्रैल में दो सिखों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था।

शराब, भांग और समलैंगिक विवाह पर थाईलैंड का नया कानून, विरोध में उतरा मुस्लिम काउंसिल: कहा – ये सब इस्लाम में हराम, फतवा जारी

थाईलैंड के मौलवियों और इस्लामी संगठनों ने गाँजा, शराब और समलैंगिक विवाह पर आए नए कानूनों का विरोध किया है। संसद ने तीनों को बनाया वैध।

नाइटक्लब से निकलीं 22 लाशें, किसी पर चोट या घाव के निशान नहीं: टेबल-कुर्सियों पर बिखरे पड़े थे शव, मरने वालों में 17 बच्चे

दक्षिण अफ्रीका के ईस्ट लंदन शहर स्थित नाइटक्लब में 22 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के शव टेबल-कुर्सियों पर पड़े मिले। 'मॉस पॉइज़निंग' बताया जा रहा कारण।

‘वजाइना को चाहिए थोड़ा और फैब्रिक’: अपनी बहन के कहने पर किम कार्दशियन ने कपड़ा कंपनी को दिया स्पेशल ऑर्डर, क्रॉच एरिया बनेगा चौड़ा

किम कार्दशियन ने शेपवियर ब्रांड टीम को अपने बॉडीसूट के लिए क्रॉच एरिया (जाँघों के बीच का हिस्सा) को थोड़ा सा और चौड़ा बनाने के लिए कहा है।

‘हमारा शरीर, हमारा अधिकार’: अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने गर्भपात पर लगाया बैन तो सड़क पर उतरीं महिलाएँ, बायडेन और ओबामा की पत्नी भी नाराज़

अमेरिका में गर्भपात पर बैन के खिलाफ उबाल शुरू हो गया है। बाइडेन, ओबामा समेत अमेरिकियों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले की आलोचना की है।

अब इस्लामी राष्ट्र नहीं रहेगा ट्यूनीशिया: नए संविधान में नहीं होगा मजहब, 80% आबादी कट्टरपंथ के खिलाफ

ट्यूनीशिया के राष्ट्रपति कैस सईद देश के नए संविधान से इस्लाम को राज्य के धर्म के तौर पर करेंगे बाहर। 80% लोग करते हैं विरोध।

‘आपसी सहयोग कोरोना के दुष्प्रभावों से वैश्विक अर्थव्यवस्था को बचाएगा’: BRICS की बैठक में बोले पीएम मोदी, दुनिया के 16% व्यापार को कंट्रोल करता...

पीएम नरेंद्र मोदी ने ब्रिक्स की बैठक में कहा कि भले ही कोरोना का संकट टल गया है, लेकिन वैश्विक अर्थव्यवस्था में इसके प्रभाव हैं।

1000+ मौतें और 1500 से अधिक घायल: अफगानिस्तान में भूकंप से 3000+ घर धराशायी, धीरे-धीरे सामने आ रही तबाही की तस्वीर

अफगानिस्तान में भूकंप से 1000 से अधिक लोगों के मरने और करीब 1500 लोगों के घायल होने की खबर है। ये दो दशक का सबसे घातक भूकंप बताया जा रहा है।

255+ मौतें, 500 से अधिक घायल: अफगानिस्तान में भूकंप ने मचाई तबाही, सैकड़ों घर हुए जमींदोज

अफगानिस्तान के पक्तिका प्रान्त में आए भीषण भूकंप से सैकड़ों लोगों की जान चली गई है। घायलों को एयरलिफ्ट किया गया है। तालिबान प्रशासन राहत कार्य में जुटा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,225FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe