Monday, April 19, 2021

विषय

America

अमेरिका के न्यूयॉर्क का अनोखा मामला, अपने ही वयस्क बच्चों से शादी करना चाहते हैं माता-पिता: फेडरल कोर्ट में याचिका

अमेरिका के न्यूयॉर्क से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहाँ एक माता-पिता अपने वयस्क बच्चे से शादी करना चाहते थे। इसके लिए माता-पिता ने कानूनी तौर पर आवेदन दिया है और इसे ‘व्यक्तिगत स्वायत्तता’ का मामला बताया है।

पिता से बच्चों की रक्षा करने के लिए माँ बनी हत्यारन, तीन मासूमों को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतारा

लिलियाना कैरिलो (30) ने जेलर द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू में अपने बेटे टेरी (2 साल) और बेटियों जोआना (3 साल) और सिएरा (6 महीने) की हत्या की बात कबूल की।

अमेरिका: इंडियानापोलिस एयरपोर्ट के पास अंधाधुंध फायरिंग में 8 लोगों की मौत, 60 से अधिक घायल

अमेरिका के इंडियानापोलिस स्थित फेडएक्स कंपनी के वेयर हाउस में अज्ञात हमलावर ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई।

भारत के प्रति बढ़ रहा है प्यार: अमेरिकन सिंगर मैरी मिलबेन ने श्लोक पढ़कर दी भारतीयों को नए साल की बधाई, देखें Video

"दीपावली 2020 में बधाई देने के बाद मैं हिंदुओं के पारंपरिक त्योहारों के बारे में और अधिक जानना चाहती हूँ। मेरा रिश्ता भारतीय संस्कृति से और अधिक मजबूत होता जा रहा है।"

ब्लैक लाइव्स मैटर की सह-संस्थापक ने खरीदा ₹10 करोड़ का घर, आलोचकों का ट्विटर कर रहा अकाउंट लॉक

ब्लैक लाइव्स मैटर की सह-संस्थापक पैट्रिस खान कुल्लर इन दिनों खासा चर्चा में हैं। उन्होंने 14 लाख डॉलर का घर खरीदा है। इसको लेकर जो भी उनकी आलोचना कर रहे हैं ट्विटर उनका अकाउंट लॉक कर रहा है।

रूस का S-400 मिसाइल डिफेंस सिस्टम और US नेवी का भारत में घुसना: ड्रैगन पर लगाम के लिए भारत को साधनी होगी दोधारी नीति

9 अप्रैल को भारत के EEZ में अमेरिका का सातवाँ बेड़ा घुस आया। देखने में जितना आसान है, इसका कूटनीतिक लक्ष्य उतनी ही कॉम्प्लेक्स!

पॉर्न फिल्म में दिखने के शौकीन हैं जो बायडेन के बेटे, परिवार की नंगी तस्वीरें करते हैं Pornhub अकॉउंट पर शेयर: रिपोर्ट्स

पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब पर बायडेन का अकॉउंट RHEast नाम से है। उनके अकॉउंट को 66 badge मिले हुए हैं। वेबसाइट पर एक बैच 50 सब्सक्राइबर होने, 500 वीडियो देखने और एचडी में पॉर्न देखने पर मिलता है।

‘बीजेपी ने पूरे सिस्टम पर कब्जा कर लिया है, अमेरिका कुछ बोल नहीं रहा’: राहुल गाँधी ने मोदी विरोध में विदेशी दखल को किया...

राहुल गाँधी चाहते हैं कि भारत के आंतरिक मामलों में दूसरे देश हस्तक्षेप करें। अमेरिकी प्रोफेसर के साथ चर्चा में ऐसा नहीं होने पर उन्होंने अफसोस जताया।

‘नेशन ऑफ इस्लाम’ के नेता का समर्थक, मुहम्मद नाम रखने के लिए पेटिशन: कैपिटल हिल के हमलावर को जानिए

हमलावर ने अमेरिकी संसद के बाहर कार से बैरिकेड को टक्कर मारी, फिर चाकू से हमला किया। पुलिस अफसर की मौत हो गई। हमलावर भी मारा गया।

मुस्लिम होने के लिए सताया तो ‘एंटी सोशल’ हो गया: 10 लोगों की हत्या करने वाले अहमद के भाई का दावा

अहमद अल अलीवी ने बोल्डर के सुपरमार्केट में गोलीबारी कर 10 लोगों की हत्या कर दी थी। इनमें एक पुलिस अधिकारी थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,232FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe