Monday, June 17, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयभारत-पाकिस्तान मैच में पहले टूटती थी TV, इस बार मार दी गोली: यूट्यूबर ने...

भारत-पाकिस्तान मैच में पहले टूटती थी TV, इस बार मार दी गोली: यूट्यूबर ने मैच के बारे में पूछा, गार्ड ने जान से ही मार दिया

पुलिस ने आरोपित सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। ये खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। मृतक का नाम साद अहमद है।

भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच के बाद पाकिस्तान से अक्सर खबरें आती थी टीवी टूटने की, या सोशल मीडिया पर रोते हुए फैन्स की, या फिर कप्तान कोच के बदलने का, लेकिन इस बार तो हद ही हो गई है। पाकिस्तान की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कराची में एक सिक्योरिटी गार्ड ने यूट्यूबर को ही मार दिया। यूट्यूबर लोगों से क्रिकेट विश्वकप में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर सवाल पूछ रहा था, लेकिन गुस्साए गार्ड ने उसे गोली मार दी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर का नाम साद अहमद था। उसकी उम्र 24 साल थी और 2 बच्चों का पिता था। साद यूट्यूबर चैनल के लिए वीडियो व्लॉग बनाता था। वो कराची के मोबाइल मार्केट में लोगों की वीडियो बाइट ले रहा था। इसी दौरान उसने सिक्योरिटी गार्ड से भी कुछ पूछने की कोशिश की, लेकिन गुस्साए सिक्योरिटी गार्ड ने उसे एकदम पास से गोली मार दी। वो तुरंत वहीं गिर गया। कुछ सेकंड तक लोगों ने उसे उठाने और समझाने की कोशिश की, और अस्पताल के लिए लेकर भागे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपित सिक्योरिटी गार्ड को उसी दिन 5 जून को गिरफ्तार कर लिया। सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि उसे पता ही नहीं कि इस बंदूक से गोली कैसे चली। उसे बंदूक चलाना नहीं आता। उसने बताया कि वो 5 बच्चों का पिता है, अब उसका क्या होगा, ये उसे नहीं मालूम। कराची की ये खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

बता दें कि ये समाचार भारत के लोगों तक तब पहुँचा है, जब भारत-पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी-20 क्रिकेट विश्वकप का मुकाबला हो चुका है। ये मुकाबला काफी करीबी रहा था। भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया था। भारतीय टीम महज 119 रन ही बना पाई थी, लेकिन पाकिस्तानी टीम महज 113 रन ही बना पाई, जिसके बाद से पाकिस्तानी क्रिकेट फैन पाकिस्तान की टीम पर गुस्सा उतार रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -