Monday, May 20, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'सेक्स सीन के समय ऑन कैमरा हुआ मेरा रेप' : अमेरिकी अभिनेत्री ने 15...

‘सेक्स सीन के समय ऑन कैमरा हुआ मेरा रेप’ : अमेरिकी अभिनेत्री ने 15 साल बाद फेमस सिंगर मर्लिन मैनसन पर लगाया आरोप

अभिनेत्री के अनुसार उन्हें सेट पर नशीले पदार्थ का सेवन कराया गया जहाँ वह लोलिता आधारित किरदार में थीं। वह बताती हैं कि जब मर्लिन उन पर हावी हुए तब वो मुश्किल से इस स्थिति में थीं कि उन्हें रोक पाएँ।

अमेरिकी अभिनेत्री इवान रशेल वुड (Evan Rachel Wood) ने संगीतकार मर्लिन मैनसन (Marilyn Manson) पर एक म्यूजिक वीडियो के दौरान रेप करने का आरोप लगाया है। फॉक्स न्यूज के अनुसार, अभिनेत्री ने ‘फोनिक्स राइजिंग’ नाम की डॉक्यूमेंट्री में कहा कि साल 2007 में रिलीज हुआ मर्लिन मैनसन ने अपने म्यूजिक वीडियो ‘हार्ट शेप्ड ग्लासेज’ में सेक्स सीन के दौरान सच में रेप किया था।

34 साल की वुड ने जानकारी दी कि कैमरा रोल हो रहे थे और सेक्स सीन के दौरान उन्होंने अभिनेत्री को वाकई पेनेट्रेट करना शुरू कर दिया था। वुड के मुताबिक उन्होंने इसके लिए कभी हामी नहीं भरी थी। अभिनेत्री के अनुसार उन्हें सेट पर नशीले पदार्थ का सेवन कराया गया जहाँ वह लोलिता आधारित किरदार में थीं। वह बताती हैं कि जब मर्लिन उन पर हावी हुए तब वो मुश्किल से इस स्थिति में थीं कि उन्हें रोक पाएँ।

उनके मुताबिक, वह कभी इतनी अनप्रोफेशन पहले नहीं हुई थीं। उस दिन पहली बार वो असुरक्षित महसूस कर रही थीं। कोई उनका ख्याल रखने वाला नहीं था। वुड ने बताया कि वो नहीं जानती थीं कि खुद को कैसे बचाएँ और मना करें। वह कहती हैं कि उन्हें हमेशा से यही सिखाया था कि वो कभी पलट कर जवाब न दें। उन्होंने यह भी दावा किया कि इस घटना के समय क्रू बेहद असहज हो गया था और किसी को समझ नहीं आ रहा था क्या करें।

वुड कहती हैं कि इस घटना ने उन्हें बहुत घृणित महसूस कराया और उन्हें ऐसा लगा जैसे उन्होंने कुछ गलत किया है। वह बोलती हैं, “झूठ के बहाने मुझे एक कमर्शियल सेक्स कराया गया। ये पहला अपराध है जो मेरे साथ हुआ जब मेरा ऑन कैमरा रेप हुआ।”

बता दें कि वुड और मैनसन का रिश्ता 2007 में खुला था। उस समय मैनसन की उम्र 38 थी और अभिनेत्री सिर्फ 19 की थी। साल 2010 में इनका ब्रेकअप हुआ और 2021 में वुड ने इस बात को पब्लिकली बताया कि कैसे उसे रिश्ते में भ्रमित किया जाता था। इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टा पर जानकारी साझा की थी मगर तब मैनसन का नाम नहीं लिया था। 

हालाँकि अब मर्लिन मैनसन उर्फ ब्रियान वॉर्नर का नाम उन्होंने खुलकर लिया है जबकि आरोपित मैनसन ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा है कि उनके हर रिश्ते में संबंध मर्जी से बने। मालूम हो कि मर्लिन पर गेम्स ऑफ थ्रोन की एक्टर एस्मे बियानको ने भी यौन शोषण और शारीरिक हिंसा का आरोप मढ़ा था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का इंतकाल, सरकारी मीडिया ने की पुष्टि: हेलीकॉप्टर में सवार 8 अन्य लोगों की भी मौत, अजरबैजान की पहाड़ियों...

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहीम रईसी की एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना रविवार को ईरान के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में हुई थी।

विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद पूरे AAP ने किया किनारा, पर एक ‘महिला’ अब भी स्वाति मालीवाल के लिए लड़ रही: जानिए कौन...

स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी मामले में जहाँ पूरी AAP एक तरफ है वहीं वंदना सिंह लगातार स्वाति के पक्ष में ट्वीट कर रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -