Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिभाटपारा में TMC का स्वागत जय श्रीराम के नारे से होगा: BJP सांसद

भाटपारा में TMC का स्वागत जय श्रीराम के नारे से होगा: BJP सांसद

अर्जुन सिंह का कहना है कि भाजपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा इलाके का मुआयना करने के बाद से स्थिति नियंत्रण में हैं और इलाके में शांति बनी हुई है।

पश्चिम बंगाल में बैरकपुर लोकसभा सीट से सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि भाटपारा इलाके में तृणमूल कॉन्ग्रेस के प्रतिनिधिमंडल का स्वागत जय श्री राम के नारों से होगा। उनका कहना है कि भाटपारा में भाजपा प्रतिनिधिमंडल द्वारा किए दौरे के बाद अब टीएमसी यहाँ आकर लाभ उठाने की कोशिश कर रही है।

खबरों के मुताबिक अर्जुन सिंह ने गुरुवार (जून 27, 2019) को कहा है कि भाटपारा में टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल का स्वागत जय श्री राम के नारों से होगा। उनका कहना है कि भाजपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा इलाके का मुआयना करने के बाद से स्थिति नियंत्रण में हैं और इलाके में शांति बनी हुई है। ऐसे में टीएमसी अपना प्रतिनिधिमंडल भेजकर यह दर्शाना चाहती है कि इलाके में शांति के लिए वह जिम्मेदार है। इसीलिए भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के बाद वह अपना प्रतिनिधिमंडल भेज रही है।

बता दें टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल स्थिति का जायजा लेने के लिए आज (जून 28, 2019) भाटपारा जाने वाला है। यहाँ 20 जून को हुई हिंसा में 2 लोगों की मौत हुई थी और 11 लोग घायल हो गए थे। इस घटना के मद्देनजर शनिवार (22 जून) को भाजपा का 3 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल के भाटपारा का दौरा करने पहुँचा था और उसका नेतृत्व भाजपा सांसद एसएस अहलूवालिया ने किया था। इस हिंसा के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने चिंता जताते हुए कहा था कि न केवल भाटपारा बल्कि पूरे राज्य में शांति बनाए रखने की आवश्यकता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुस्लिम भीड़ ने पार्थ दास के शरीर से नोचे अंग, हिंदू परिवार में माँ-बेटी-भतीजी सब से रेप: नमाज के बाद बांग्लादेश में इस्लामी आतंक

इस्‍कॉन से जुड़े राधारमण दास ने ट्वीट कर बताया कि पार्थ को बुरी तरह से पीटा गया था कि जब उनका शव मिला तो शरीर के अंदर के हिस्से गायब थे। 

खुले में सड़क पर नमाज पढ़ने से परेशान हिंदू, गुरुग्राम में लगातार चौथे सप्ताह भजन-कीर्तन कर किया विरोध प्रदर्शन

गुरुग्राम के लोगों का कहना है कि यह सब प्रशासन की रजामंदी से हो रहा है। वहीं, एसीपी अमन यादव का कहना है कि नमाज के लिए वैकल्पिक जगह तलाशने समेत समाधान के प्रयास जारी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe