Friday, June 14, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'नरेंद्र मोदी आओ और इस जुल्म से निजात दिलाओ' - पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से...

‘नरेंद्र मोदी आओ और इस जुल्म से निजात दिलाओ’ – पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से वीडियो वायरल

"आप मेरे बच्चों को सड़क पर देख सकते हैं। मैं पीएम मोदी से उन्हें सबक सिखाने की अपील करता हूँ। मैं भारत सरकार और पीएम मोदी से अपील करता हूँ कि हमें इन जुल्मों से निजात दिलाएँ।"

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) का है। वीडियो में यहाँ का एक शख्स सहायता के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगा रहा है। इस शख्स की पहचान मलिक वसीम के रूप में की गई है। 

वीडियो से यह स्पष्ट है कि मलिक वसीम ने भारत सरकार से उन्हें बचाने का आग्रह किया और पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि यहाँ की संपत्ति (पाक अधिकृत कश्मीर की) भारत और सिखों की है। वीडियो में वसीम ने बताया कि पुलिस ने उनके घर को सील कर दिया है, जिससे उनका परिवार और बच्चे सड़कों पर रहने को मजबूर हैं।

उन्होंने वीडियो में कहा, “पुलिसकर्मियों ने हमारे घर को सील कर दिया है। मैं मुजफ्फराबाद के कमिश्नर से घर हमें सौंपने के लिए कहता हूँ। आप मेरे बच्चों को सड़क पर देख सकते हैं। अगर मुझे कुछ होता है, तो आयुक्त और तहसीलदार इसके लिए जिम्मेदार हैं। वह मेरा घर खोलें, नहीं तो मैं भारत सरकार की मदद लेने के लिए मजबूर हो जाऊँगा। मैं पीएम मोदी से उन्हें सबक सिखाने की अपील करता हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं भारत सरकार और पीएम मोदी से अपील करता हूँ कि हमें इन जुल्मों से निजात दिलाएँ। मैं कमिश्नर से अपील कर रहा हूँ कि 2 घंटे के अंदर यदि मेरे घर की सील नहीं खोली गई तो मैं खुद फौरी करूँगा, जिसकी तमाम जिम्मेदारी कमिश्नर मुजफ्फराबाद की होगी।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों पाकिस्तान से भारत लौटी एक आतंकी की बीवी ‘रजिया बीबी ने आने के बाद बताया था कि पाकिस्तान ने किस तरह उसका इस्तेमाल किया और बाद में उसे बेसहारा छोड़ दिया। रजिया ने बताया कि भारत ने न केवल उसे स्वीकार किया, बल्कि उसका पुनर्वास भी किया।

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा सेक्टर में जन्मी रजिया को बेहद छोटी उम्र (4 साल) में पाकिस्तान के मुजफ्फराबाद ले जाया गया था। साल 2008 में उसका निकाह हिज्बुल मुजाहिदीन के एक आतंकी के साथ करवा दी गई। हालाँकि, उसका ये वैवाहिक जीवन अधिक दिनों तक गुलजार नहीं रह सका। भारतीय सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ के दौरान 4 आतंकियों के साथ उसके शौहर को भी मार गिराया गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -