Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'हमारी बेटी की फोटो क्लिक हुई, चारों तरफ शेयर की गई': स्टेडियम में वामिका...

‘हमारी बेटी की फोटो क्लिक हुई, चारों तरफ शेयर की गई’: स्टेडियम में वामिका की तस्वीर वायरल हुई तो भड़के विराट-अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें, जब तक वह (वामिका) खुद इतनी बड़ी ना हो जाए कि वह इन चीज़ों को समझ पाए।

विराट कोहली  (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वामिका की पहली झलक रविवार (23 जनवरी, 2022) को दुनिया के सामने आ गई। केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे मैच में कोहली ने जब अर्धशतक जड़ा तो वामिका मम्मी अनुष्का शर्मा की गोद में तालियाँ बजाती हुई नजर आईं। वामिका की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। वामिका की वायरल फोटो पर अब खुद विराट कोहली ने बयान जारी किया है।

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरी पर लिखा, “हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।” अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में यही बात लिखी है।

विराट कोहली की इंस्टाग्राम स्टोरी

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले साल ही वामिका (Vamika) के पैरेंट्स बने हैं। इसी जनवरी में एक साल की हुई है, उसका जन्मदिन टीम इंडिया के साउथ अफ्रीकी दौरे पर ही मनाया गया था। हालाँकि अभी तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। दरअसल, दोनों बेटी की फोटो तो शेयर करते हैं, लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया। लेकिन रविवार को मैच के दौरान वामिका की फोटो वायरल हुई जिसमें वामिका का चेहरा दिख गया। इस दौरान वामिका अपनी माँ अनुष्का के साथ नजर आ रही थीं।

अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी

दरअसल, रविवार के गेम के दौरान अनुष्का शर्मा, स्टैंड में अपनी बेटी के साथ खड़ी थीं। वह बेटी को पापा यानी कि विराट का गेम दिखा रही थीं और इसी दौरान की वामिका की फोटो फोटोग्राफर्स ने कैप्चर कर ली। इसके बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर कई बार रिक्वेस्ट की है कि वामिका की फोटोज क्लिक नहीं की जाए।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें। उन्हों कहा था कि जब तक वह (वामिका) खुद इतनी बड़ी ना हो जाए कि वह इन चीज़ों को समझ पाए तब तक वो इससे बचना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया की दुनिया से दूर आजाद रखना चाहते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इन्सिटटे ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

पहले मोदी सरकार की योजना की तारीफ़ की, आका से सन्देश मिलते ही कॉन्ग्रेस को देने लगे श्रेय: देखिए राजदीप सरदेसाई की ‘पत्तलकारिता’, पत्नी...

कथित पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने पहले तो मोदी सरकार के बजट की तारीफ की, लेकिन कुछ ही देर में 'आकाओं' का संदेश मिलते ही मोदी सरकार पर कॉन्ग्रेसी आरोपों को दोहराने लगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -